share--v1

IPL 2024: 'रोहित फिर से बनने जा रहे कप्तान', दिग्गज का सनसनीखेज दावा, सहवाग भी चौंक गए

IPL 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सनसनीखेज दावा किया है, इस दावे ने क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है.

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: आईपीएल 2024 में हार की हैट्रिक लगा चुकी मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या से कप्तानी छीन कर वापस रोहित शर्मा को कप्तान बना सकती है. इस सीजन टीम की खराब शुरुआत के बाद अब हार्दिक पांड्या पर लगातार दबाव बढ़ रहा है. उनकी कप्तानी सवालों के घेरे में है. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मनोज तिवारी ने सनसनीखेज दावा करके सभी को चौंका दिया. मनोज तिवारी को यह अहसास हो रहा है कि फ्रेंचाइजी जल्द ही यह बड़ा फैसला ले सकती है.

क्रिकबज पर बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा 'मेरे ख्याल से हार्दिक दबाव में हैं,शायद इसलिए उन्होंने मुंबई के लिए राजस्थान के सामने बॉलिंग नहीं की, जबकि इससे पहले मैचों में वह करते आए और जब शुरुआत में गेंद स्विंग हो रही थी. उस समय उन्हें गेंदबाजी करनी चाहिए थी, लेकिन दबाव के चलते उन्होंने नहीं की.

फैसला लेने में तनिक भी हिचकिचाहट नहीं

मनोज जिवारी ने आगे बताया कि 'मुझे ऐसा एहसास हो रहा है मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी बड़ा फैसला करते हुए रोहित शर्मा को फिर से कप्तान बना सकती है, क्योंकि जितना मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट या फिर उनके मालिकों को मैं समझता हूं तो उन्हें ऐसा फैसला लेने में तनिक भी हिचकिचाहट नहीं होती है.'

प्वाइंट टेबल पर एक भी अंक नहीं

मुंबई के प्रदर्शन पर मनोज ने कहा 'टीम अभी तक एक भी अंक हासिल नहीं कर पाई है. हार्दिक ने बहुत ही साधारण कप्तानी की है, वो बॉलर्स का सही तरीके से यूज नहीं कर पाए हैं. हैदराबाद के सामने जब काफी रन पड़ रहे थे, तब उन्होंने बॉलिंग जारी रखी. वो बुमराह को 13वें ओवर में लाए थे. इसलिए ये एक बड़ा कॉल लिया जा सकता है और माहौल भी सही नजर नहीं आ रहा है.'

चौंक गए सहवाग

क्रिकबज के साथ बातचीत के दौरान मनोज के बगल में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी बैठे थे. जब मनोज ने कप्तान बदलने का दावा किया तो वो चौंक गए. अब माना जा रहा है कि 7 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले फ्रेंचाइजी कप्तान को लेकर बड़ा फैसला कर सकती है. 

Also Read