share--v1

IPL 2024: 'मेरे विकेट ने मैच', लगातार तीसरी हार से दुखी  Hardik Pandya ने क्या-क्या कहा?

IPL 2024: हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में विफल कप्तान साबित हुए हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्हें लगाता तीसरी हार मिली है. 

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: आईपीएल का 17वां सीजन हार्दिक पांड्या के लिए किसी भी तरह से सही नहीं हो रहा. पहले वे कप्तानी मिलने को लेकर ट्रोल होते रहे और अब उनके नेतृत्व में टीम ने हार की हैट्रिक लगाई है. वे इस सीजन में 14 मैचों के बाद सबसे फ्लॉप कप्तान हैं. सभी टीमों ने जीत का खाता खोल लिया है, लेकिन मुंबई इंडियंस के हाथ अब तक खाली हैं. 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स ने एमआई को 6 विकेट से एकतरफा अंदाज में शिकस्त दी. इस हार से पांड्या दुखी दिखे और उन्होंने अपनी गलती भी स्वीकारी है.

हार पर हार्दिक ने क्या कहा?

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार से हार्दिक पांड्या दुखी थे. लगातार तीसरे मैच में हारने पर हार्दिक ने कहा 'हमने वैसी शुरुआत नहीं की जैसा हम चाहते थे. हम आराम से 150 या 160 रन तक पहुंच सकते थे, लेकिन मेरे विकेट ने खेल बदल दिया और राजस्थान मैच में वापसी कर गया. मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता था. गेंदबाजों को कुछ मदद मिलना अच्छा है, यह खेल गेंदबाजों के लिए काफी क्रूर है, लेकिन यह अप्रत्याशित था. यह सब सही चीजें करने के बारे में है.

हम बेहतर कर सकते हैं

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि एक टीम के रूप में हमारा मानना है कि हम आगे चलकर कई बेहतर चीजें कर सकते हैं और हमें बस ज्यादा अनुशासित होने की जरूरत है और ज्यादा साहस दिखाने की.

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो वानखेड़े स्टेडियम में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए थे. टीम के शुरुआती 3 बैटर गोल्डन डक का शिकार बने. इनमें रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेसविस शामिल रहे. हार्दिक ने 34 रन बनाकर टीम को संभाला था, लेकिन एक गलत शॉट खेकर वो भी आउट हुए. इसके बाद टीम मुश्किल से 125 रनों तक पहुंच सकी थी.

Also Read