share--v1

VIDEO: 'प्यार हो तो ऐसा', Riyan को गले लगाया, फिर गालों को चूमा, ऑरेंज कैप भी पहनाई 

IPL 2024, Riyan Parag: मुंबई इंडियंस के खिलाफ अर्धशतक जमाकर टीम को जीत दिलाने वाले रियान पराग पर मां ने खूब प्यार बरसाया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

auth-image
India Daily Live

IPL 2024, Riyan Parag: आईपीएल 2024 में अगर किसी नाम का जलवा है तो वो हैं रियान पराग. राजस्थान रॉयल्स का यह युवा बैटर इस साल पूरा बदला-बदला नजर आ रहा है. उनका बल्ला आग उगल रहा है. मुंबई के खिलाफ 1 अप्रैल को इस बल्लेबाज ने लगातार दूसरी फिफ्टी ठोकी और सबका दिल जीत लिया. मैच के बाद जब वो होटल पहुंचे तो उन्हें मां ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने अपने लाडले को दौड़कर पहले गले लगाया, फिर गालों को चूमा और आखिर में ऑरेंज कैप पहनाई. वे इस सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर भी बने.

रियान के लिए यह इमोशनल मोमेंट यादगार बन गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि रियान पराग की मां बेटे के प्रदर्शन पर कितनी खुश हैं. हों भी क्यों ना, बेटे ने पिछले कई सीजन आलोचनाएं सही हैं. कई सवाल भी उठे, लेकिन रियान डटे रहे, घरेूल क्रिकेट में कड़ी मेहनत की. रन बनाए और अब आईपीएल में हल्ला बोल रहे हैं. कल तक उनके जो आलोचक थे, आज वही इस प्लेयर पर प्यार बरसा रहे हैं.

पहले 43, फिर 84 और अब 54 रन कूटे

राजस्थान रॉयल्स इस सीजन प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर काबिज है. उसने अपने तीनों मैच जीते हैं. तीनों जीत में रियान का हाथ रहा. इस सीजन के पहले ही मैच में उन्होंने 29 गेंदों में 43 रन ठोके. फिर दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की खूब पिटाई की. उन्होंने 45 गेंदों में 84 रन कूटे, जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल थे. इसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस बैटर ने 39 बॉल पर 54 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर लौटे. 

रियान पराग का आईपीएल करियर

रियान पराग की उम्र 22 साल है. उन्होंने 2019 में आईपीएल डेब्यू किया था. तब से वो राजस्थान का हिस्सा हैं. उन्हें हर सीजन खेलने का मौका मिलता रहा है, लेकिन वो कभी कमाल नहीं दिखा पाए थे. लेकिन इस सीजन रियान पिछले सभी सीजन का रिटर्न दे रहे हैं. रियान ने 57 मैचों में 20 की औसत से 781 रन बनाए हैं. उनके बैट से 4 फिफ्टी निकली हैं, इनमें से 2 इसी सीजन आई हैं.

Also Read