menu-icon
India Daily
share--v1

30 साल की महिला को हाथ में लिया और उछाल दिया, ग्रेट खली के इस वीडियो पर मच गया हंगामा

The Great Khali And Jyoti Amge Viral Video:  द ग्रेट खली ने दुनिया की सबसे छोटी हाइट की ज्योति को हवा में लहराया. खली की ये हरकत कुछ फैंस को पसंद नहीं आई.

auth-image
India Daily Live
The Great Khali And Jyoti Amge Viral Video

The Great Khali And Jyoti Amge Viral Video: 'द ग्रेट' खली को पूरी दुनिया जानती है. वहीं ज्योति आम्गे भी अपनी कम हाइट को लेकर चर्चित चेहरा हैं. ये दोनों बिग बॉस में भी जा चुके हैं. अब इन दोनों की मुलाकात का एक वीडियो वायरल हुआ, जिस पर बवाल मच गया है. इस वीडियो में खली अपने एक हाथ से ज्योति को हवा में उठाए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख कुछ यूजर ने गुस्सा जाहिर किया है. 

7 फीट 2 इंच की हाइट वाले 'द ग्रेट खली' दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स हैं. उन्होंने हाल में दुनिया की सबसे छोटे कद की ज्योति से मुलाकात की, जिसका वीडियो खुद खली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को पहली बार देखकर यह लगेगा कि खली की गोद में कोई बच्चा है, लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है कि ये कोई बच्चा नहीं बल्कि ज्योति हैं.

हथेली पर फिट हो गईं ज्योति

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खली की एक हथेली पर ज्योति फिट हो गई हैं. खली उन्हें हवा में घुमा रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको पुणे पहुंचा देंगे, इस वीडियो में ज्योति हंसती हुई नजर आती हैं. फिर शर्माती भी हैं. कुछ यूजर ने इस कॉमनली लिया है जबकि कुछ ने इस पर आक्रोश भी जाहिर किया. 

यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा

खली और ज्योति के इस वीडियो अब तक 5 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. 19 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है,  वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा खली की ये हरकत मुझे पसंद नहीं आई. एक दूसरे यूजर ने आक्रोश जाहिर करते हुए कहा 'खली सर भूल गए कि ज्योति एक 30 साल की एक महिला हैं, उनके साथ इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है'.