menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी और राहुल गांधी राजस्थान में करेंगे चुनाव प्रचार, TDP तेलंगाना में नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. इसबार चुनाव सात फेज में होंगे, पहले चरण के लिए मतदान 19 अप्रैल को होगा. काउंटिंग 4 जून को होगी.

auth-image
Gyanendra Sharma
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया है. इसबार चुनाव सात फेज में होगा, पहले चरण के लिए मतदान 19 अप्रैल को होगा. काउंटिंग 4 जून को होनी है. चुनाव से पहले सभी दल के स्टार प्रचारक मैदान में हैं. रैलियों को दौर जारी है. इस सिलसिले में गुरुवार को पीएम मोदी राजस्थान में चुनावी रैली करेंगे.  वहीं,  कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल अनूपगढ़ और फलोदी में मेगा रैली करेंगे. 

10:27:57 AM

TDP तेलंगाना में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी

तेलुगु देशम पार्टी ने तेलंगाना में आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. टीडीपी के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि फिलहाल पार्टी ने यह तय नहीं किया है कि राज्य में किसे समर्थन देना है. बता दें, पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में टीडीपी एनडीए का हिस्सा है.

10:26:02 AM

अमित शाह मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में करेंगे प्रचार

सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में प्रचार अभियान शुरू करने वाले हैं, जिसमें भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में तीन रैलियों को संबोधित करने और कई अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने की योजना है. 

10:25:23 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी राजस्थान के करौली में भी रैली करेंगे. वहीं,  कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे.