share--v1

एक-दूसरे पर रॉकेट दागने के बजाए... ईरान और इजराइल को एलन मस्क की सलाह

Elon Musk Advice To Iran And Israel: ईरान और इजराइल के बीच जारी जंग को लेकर एलन मस्क ने गजब का संदेश दिया है. उनके संदेश की जमकर तारीफ हो रही है. शुक्रवार सुबह ही इजराइल की ओर से ईरान पर मिसाइलें दागी गईं हैं. इसके बाद मस्क का ये शानदार संदेश सामने आया है.

auth-image
India Daily Live

Elon Musk Advice To Iran And Israel: ईरान और इजरायल के बीच जंग जारी है. अमेरिकी रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इजराइल की ओर से ईरान पर कई मिसाइलें दागी गईं हैं. हालांकि, ईरान की ओर से किसी तरह के नुकसान की हामी नहीं भरी गई है. उधर, ईरान पर इजराइल के अटैक के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और कार बनाने वाली टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने शानदार मैसेज दिया है.

मस्क ने अपने एक्स हैंडल पर दोनों देशों से शांति बरतने की अपील करते हुए कहा कि आप (ईरान और इजराइल) एक दूसरे पर रॉकेट दागने के बजाए अंतरिक्ष में रॉकेट भेजें. एलन मस्क का ये एक्स पोस्ट तब आया है, जब इजराइल ने ईरान के हमलों के जवाब में कार्रवाई की है.

शुक्रवार सुबह इजराइल ने ताबड़तोड़ दागीं मिसाइलें

इजराइल ने आज सुबह ईरान के खिलाफ ताबड़तोड़ मिसाइल हमले किए. हालांकि, ईरान की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. हां, ईरान ने ये जरूर कहा है कि हमारे एयर डिफेंस सिस्टम ने 3 ड्रोन मार गिराए हैं. उधर, पिछले हफ्ते ईरान की ओर से ताबड़तोड़ इजराइल पर करीब 300 मिसाइल और ड्रोन दागे गए थे, जिसके जवाब में अब इजराइल ने कार्रवाई की है. 

इजराइल के खिलाफ ईरान की अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अपील

ईरान के विदेश मंत्री, होसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन ने कहा है कि अगर इजराइल की ओऱ से कोई हिमाकत की जाती है, तो फिर मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि ईरान ने अपनी तैयारी पूरी रखी है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से इजराइल को किसी भी तरह के सैन्य अभियान से रोकने की अपील भी की. 

Also Read