menu-icon
India Daily
share--v1

kolkata News: शख्स ने मुस्कुराते हुए फोटो शेयर की, लिखा- परिवार; कुछ घंटे बाद ही लिव इन पार्टनर ने ले ली जान

kolkata woman kills live in partner: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की चाकू गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है, उसने अपना अपराध भी कबूल लिया है.

auth-image
India Daily Live
kolkata crime news woman kills live in partner in dumdum

kolkata woman kills live in partner: कोलकाता में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक 30 साल की महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की चाकू गोदकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो महिला का लिव इन पार्टनर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. फिलहाल, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है.

आजतक बांग्ला की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना दमदम इलाके की है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को वारदात को अंजाम देने के कुछ देर बाद महिला ने खुद फोन कर वारदात की जानकारी दी थी. महिला की पहचान 30 साल की सघाटी पाल के रूप में हुई है. महिला पहले से शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है. पहले पति से तलाके के बाद वो 30 साल के सार्थक दास के साथ दमदम इलाके में एक फ्लैट में लिव इन में रहती थी. आरोपी महिला पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है.

वारदात के कुछ देर पहले लिव इन पार्टनर ने शेयर की थी फोटो

रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात से कुछ देर पहले ही पेशे से फोटोग्राफर सार्थक दास ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो आरोपी महिला और उसके बेटे के साथ दिख रहा है. फोटो में तीनों मुस्कुराते दिख रहे हैं. फोटो के कैप्शन में सार्थक ने 'परिवार' लिखा था. पुलिस के मुताबिक, तलाक के बाद सार्थक के साथ लिव इन में रहने वाली सघाटी के परिवार ने उसके नए रिश्ते को मंजूरी दे दी थी और दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. फिलहाल, वारदात को क्यों अंजाम दिया गया, इस संबंध में जांच पड़ताल जारी है.

पुलिस ने बताया कि सार्थक ने अपने सोशल मीडिया पर सघाटी पाल और उसके बेटे के साथ कई तस्वीरें शेयर की है. हाल ही में उसने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रिलेशनशिप स्टेटस को सिंगर से इंगेज्ड में बदल दिया था. शुरुआती पूछताछ में जानकारी मिली है कि सार्थक और सघाटी के बीच पिछले कुछ दिनों से सब ठीक नहीं चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सघाटी ने अपराध कबूल कर लिया. हालांकि, वारदात का तात्कालिक कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है. महिला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का मानना ​​है कि इस मामले में और जांच की जरूरत है.