menu-icon
India Daily
share--v1

Kanpur में पेड़ से लटके 2 लड़कियों के शव मिलने से हड़कंप, Gangrape के बाद हत्या की आशंका

Kanpur News: यूपी के कानपुर में पेड़ से लटके दो नाबालिग लड़कियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. इस पूरे मामले में पुलिस की जांच जारी है.

auth-image
India Daily Live
Gangrape

Kanpur News: यूपी के कानपुर में घाटमपुर इलाके स्थित एक ईंट भट्टे के पास पेड़ से लटकते हुए दो नाबालिग लड़कियों के शव मिले हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. शव मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतक के परिजनों ने ईंट भट्ठा ठेकेदार समेत अन्य लोगों पर गैंगरेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार भट्ठा मालिक राम रूप निषाद, उनके बेटे राजू और भतीजे संजय कथित तौर पर नहाते समय लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर रही था. एडिशनल सीपी (कानून एवं व्यवस्था) हरीश चंद्र ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि ब्लैकमेलिंग के कारण लड़कियों ने यह कदम उठाया होगा.

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मृतक के परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई FIR के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर हरिश्चन्द्र ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर गैंगरेप, पास्को समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. उन्होंने आगे कहा कि शवों के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. 

जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम और पुलिस

फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इसी कड़ी में पुलिस  गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में भी जुटी हुई है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि दोनों नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उन्हें पेड़ से लटकाया या फिर लड़कियों ने गैंगरेप के बाद आत्महत्या की. इस मामले में जांच कर रहे अधिकारी ने आगे कहा कि हमने आरोपियों के मोबाइल से लड़कियों के वीडियो और तस्वीरें बरामद कर ली है जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.