menu-icon
India Daily
share--v1

'एनिमल-2 तैयार', विक्की कौशल के हाथ में लगी चोट को देख फैंस ने कही ये बात

विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके हाथों पर चोट लगी है. इसको देखकर फैंस ने भी उनसे अजीबो गरीब सवाल किए.

auth-image
Priya Singh
VICKY

नई दिल्ली: विक्की कौशल इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. अगर इसके बारे में बात करें तो इस फिल्म में विक्की के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार है. वहीं विक्की कौशल का अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह चोटिल नजर आ रहे हैं. 

विक्की कौशल के हाथ में लगी चोट

जी हां, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल दिखाई दे रहे हैं. विक्की कौशल कार से नीचे उतरते नजर आ रहे हैं और इस दौरान उनके हाथ में चोट साफ दिख रही है. हालांकि, इनके कैसे चोट लगी इस बात की जानकारी साफ नहीं हो पाई है लेकिन हो सकता है कि उन्हें शूटिंग के दौरान यह चोट लगी हो. विक्की कौशल के लुक की बात करें तो वह काफी सिंपल लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट कैरी किया हुआ है. 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो को देख हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा क्या पत्नी द्वारा मारे गए हैं. वहीं कोई कह रहा है कि कैटरीना ने गुस्से में मार दिया होगा. एक यूजर ने लिखा कि एनिमल-2 तैयार हो रहा है. 

संजय लीला भंसाली ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया, जब उन्होंने अपने आगामी फिल्म 'लव एंड वॉर' का ऐलान किया. 'लव एंड वॉर' में एक प्रेम कहानी दिखाई देगी जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल मेन रोल में नजर आएंगे.