menu-icon
India Daily
share--v1

शादी के 1 साल बाद ही पति Sidharth Malhotra पर शक करने लगीं कियारा आडवाणी?

कियारा आडवाणी करण जौहर के शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने बताया कि वो सिद्धार्थ पर किस तरह से नजर रखती है. इस बात को सुनने के बाद हर कोई कियारा को शक्की बीवी कह रहा है.

auth-image
India Daily Live
kiara

Kiara Advani And Sidhartha Malhotra: बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे कपल हैं जिनकी जोड़ी फैंस को पसंद आती है. इसी लिस्ट में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम शामिल है. दोनों की जोड़ी काफी हिट जोड़ी में से एक है. शादी के बाद फैंस दोनों की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं कि आखिर इनकी शादी के बाद कैसी जोड़ी है. कियारा आडवाणी करण जौहर के शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने बताया कि वो सिद्धार्थ पर किस तरह से नजर रखती है.

दरअसल, Kiara कॉफी विद करण शो में पहुंची थी जहां फिल्ममेकर ने उनसे सवाल किया कि क्या आप अपने पार्टनर के फोन में ताका-झांकी करती हैं. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- कि ताक-झांक तो नहीं लेकिन वो अचानक से सिद्धार्थ से पूछ लेती हैं कि कौन है सिद्धार्थ. वहीं एक्ट्रेस बाद में बताती हैं कि मुझे लगता है ओह ये तो करण हैं.

आपको बता दें कि ये वाक्या मजाक में चल रहा था और कियारा आडवाणी उस वक्त मजाक कर रही थीं लेकिन इनके इस अंदाज को जहां कुछ लोगों ने मजाक में लिया वहीं कुछ का कहना है कि कियारा शक्की बीवी हैं. 

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. कियारा की अपकमिंग फिल्म रणवीर सिंह के संग डॉन 3 है. इस फिल्म में कियारा ने प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है. वहीं कियारा को भूल-भूलैया-3 में तृप्ति डिमरी ने रिप्लेस किया है.

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो अभी हाल ही में एक्टर फिल्म योद्धा में नजर आए. इस फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई और हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना हो गया.