share--v1

घुड़सवारी करते दिखे सिद्धार्थ-कियारा, शादी की पहली सालगिरह पर ऐसे किया एक-दूजे को विश

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों की शादी को पूरे 1 साल हो गए हैं ऐसे में हर कोई इन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहा है. कपल ने एक दूजे को ऐसे विश किया है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को पूरे 1 साल हो चुके हैं. ऐसे में सिद्धार्थ ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने कियारा को काफी अलग अंदाज में विश किया है. उन्होंने एक तस्वीर डाली है जिसमें सिड और कियारा घुड़सवारी करते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने काफी अच्छा कैप्शन दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिड ने पत्नी को ऐसे किया एनिवर्सरी पर विश

सिड ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह कोई यात्रा या मार्ग नहीं है, यह कंपनी है जो मायने रखती है, जीवन के इस पागल यात्रा में सबसे अच्छा साथी होने के लिए धन्यवाद. इसके बाद सिड ने हैशटैग में हैप्पी एनिवर्सरी माय लव लिखा है.

कपल ने पिछले साल यानी 7 फरवरी 2023 को राजस्थान में ग्रैंड शादी की थी. इनकी शादी के बाद फैंस दोनों की तस्वीरों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. हालांकि, इन्होंने फैंस के लिए अपनी कुछ फोटोज साझा की है जिसके बाद हर किसी ने तस्वीरों पर भर के प्यार बरसाया.

राजस्थान के जैसलमेर में दोनों ने की थी शादी

आपको बता दें कि राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में इन्होंने अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. इस दौरान इंडस्ट्री से शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी जैसे सितारे पहुंचे थे. इस दौरान की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पसंद की गई थी.

आपको बता दें कि इसी के बाद कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी बाकी रस्मों की फोटो भी साझा की जिसमें उन्होंने हल्दी, मेहंदी की फोटो शेयर की है. इस दौरान कियारा ने पीला पहना था जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं. 

Also Read

First Published : 07 February 2024, 04:20 PM IST