menu-icon
India Daily
share--v1

हीरामंडी में कैसे तवायफ मल्लिका जान की नौकर सायमा बनीं श्रुती शर्मा?

संजय लीला भंसाली अपनी सीरिज हीरामंडी की साइमा तो आपको याद ही होंगी. आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं आलमजेब की सहेली साइमा.

auth-image
India Daily Live
saima

नई दिल्ली: इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी सीरिज हीरामंडी को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं. इस सीरीज की हर कास्ट अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें बटोर रही हैं. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, शेखर सुमन, श्रुति शर्मा और अध्ययन सुमन जैसे कलाकार हैं. श्रुति शर्मा का रोल तो इतना बड़ा नहीं था लेकिन अपनी थोड़ी देर की एक्टिंग के लिए भी वह तारीफें बटोर रही हैं.

सिर्फ श्रुति शर्मा नहीं ऋचा चड्ढा को भी हीरामंडी में कम स्क्रीन स्पेस मिला. लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन फिल्मों से लोगों का दिल जीत लिया. टीवी एक्ट्रेस श्रुति शर्मा जो कि साइमा के रोल में नजर आ रही हैं. साइमा आलमजेब (शर्मिन सहगल) की सहेली बनीं हैं. अपने छोटे किरदार में भी श्रुति ने जान फूंक दी और हर किसी को अपना मुरीद बना लिया. आलमजेब से ज्यादा व्यूवर्स साइमा का रोल पसंद कर रहे हैं. अब आपके मन में आ रहा होगा कि कौन हैं हीरामंडी की साइमा, तो चलिए हम आपको इनके बारे में सारी डिटेल देते हैं.

टीवी की बेहतरीन अदाकारा श्रुति शर्मा साल 2018 में एक रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में दिखाई दी.इस शो से इन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली. इसके बाद इन्होंने टीवी सीरियलों की तरफ अपना रुख किया. श्रुति सीरियल 'गठबंधन' में IPS धनक पारेख के रोल में दिखाई दीं. इस रोल में अदाकारा को काफी पसंद किया गया. इसके बाद 'नमक इस्क का' 'नजर', और 'ये जादू है जिन्न का' जैसे सीरियल्स में नजर आईं.

सिर्फ बॉलीवुड नहीं तेलुगू फिल्मों में भी श्रुति शर्मा ने खूब धूम मचाई है. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. श्रुति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं.