menu-icon
India Daily
share--v1

'तो क्या करूं, लाइन तोड़कर निकल जाऊं आगे?', वोट डालने के बाद ऐसा क्यों बोले अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज मुंबई में अपना पहला मतदान दिया और साथ ही लोगों से ये अनुरोध किया कि वो भी अपना वोट दें.

auth-image
India Daily Live
akshay

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अभी हाल ही में भारत की नागरिकता ली है. नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार अपना मतदान आज यानी सोमवार 20 मई, 2024 को दिया है. उन्होंने अपना मतदान देते हुए कहा कि हिंदुस्तान की नागरिकता मिलने के बाद उन्हें वोट डालते हुए काफी अच्छा लग रहा है.

अक्षय कुमार ने मुंबई में अपने मत का इस्तेमाल करते हुए वोट डाला और कहा, ''मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत रहे. इस बात को दिमाग में रखते हुए मैंने वोट किया है और उसी हिसाब से पूरा भारत वोट करें जो उनके दिमाग में सही रहे. इसके बाद मीडिया ने अक्षय से पूछा कि मुंबई में कम लोग वोट करने के लिए निकलते हैं ऐसे में आपका क्या कहना है कि उन्हें बाहर आकर वोट करना चाहिए. इस सवाल को सुनते ही अक्षय बोले- अभी तो चालू हुआ है तूने अभी से ये कह दिया.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने सभी से अनुरोध किया कि आप अपने मतदान का इस्तेमाल जरूर करें क्योंकि ये बहुत जरूरी हैं इसके लिए आपको अपने घर से निकलने की जरुरत हैं और वोट डालने की जरूरत है. अक्षय कुमार ने बताया कि वो सुबह 7 बजे पोलिंग बूथ पहुंच गए थे. उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद मतदान केंद्र में 500-600 लोग देखें तो ये काफी अच्छी बात है.

मीडिया ने अक्षय से सवाल किया कि आप सेलिब्रिटी होने के बाद लाइन में खड़े होकर वोट किया तो इसको सुनते ही अक्षय ने बोला तो क्या करूं लाइन तोड़कर निकल जाऊं. आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने पिछले साल ही 15 अगस्त को अपना भारत की नागरिकता का सर्टिफिकेट शेयर किया था जिसके बाद सबने उन्हें काफी बधाईयां दी थी.