menu-icon
India Daily
share--v1

मौत के बाद लौट आए सुशांत सिंह राजपूत? सोशल मीडिया पर क्यों मच गया हंगामा, तस्वीरें देख आंखों पर भरोसा नहीं होगा

सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अब इस बीच सुशांत का एक वीडियो धड़ल्ले से फैल रहा है. इस वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है वो बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत जैसा दिख रहा है.

auth-image
India Daily Live
SUSHANT

Sushant Singh Rajput: 14 जून 2020 को एक जब हर जगह लोग कोरोना से परेशान थे उस वक्त एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जी हां, इस दिन बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था. सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद हर किसी को जोर का झटका लगा था कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अभिनेता को ये कदम उठाना पड़ा. अब मौत के 4 साल बाद उनका वीडियो एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

जी हां, सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अब इस बीच सुशांत का एक वीडियो धड़ल्ले से फैल रहा है. इस वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है वो बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत जैसा दिख रहा है. वहीं आंखें, वहीं चेहरा, वही लंबाई और चौड़ाई भी, आप इस शख्स को देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें कि वीडियो में दिखने वाले लड़के का नाम अया जो कि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और इनके अच्छे-खासे फॉलोअर्स हैं. अयान के इंस्टाग्राम पर उनके ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस लड़के का वीडियो देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं और वो कम बैक सुशांत लिख रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि प्लीज आप जो कोई भी हो एक बार सुशांत सर के परिवार से जरूर मिल लो. वहीं एक यूजर ने लिखा दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं वैसे ही सुशांत की शक्ल का भी है. एक यूजर ने लिखा रिया चक्रवर्ती से बचकर रहना.

हालांकि, आपको बता दें कि कई लोग इस वीडियो को डीपफेक वीडियो भी कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि इसे एडिट किया गया है लेकिन वहीं कुछ कह रहे हैं कि ये किसी चमत्कार से कम नहीं है.