menu-icon
India Daily
share--v1

दिलजीत की पत्नी ओशिन बरार ने तोड़ी अपनी चुप्पी! बोलीं- लोग नहीं चाहते कि मैं उनके साथ..

अभी कुछ दिन पहले दिलजीत दोसांझ के साथ एक लड़की की तस्वीर वायरल हुई थी जिनको उनकी पत्नी बताया जा रहा था. अब उनकी कथित पत्नी ने कुछ बातें कही हैं.

auth-image
India Daily Live
DILJIT

नई दिल्ली: आजकल हर जगह दिलजीत दोसांझ चर्चा का विषय बने हुए हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आते हैं. अभी कुछ दिनों से दिलजीत दोसांझ की पत्नी के बारे में काफी चर्चा हो रही है जिसमें बताया गया कि अभिनेता की पत्नी और बच्चा है. हालांकि, चमकीला एक्टर को अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखते हैं.

अभी कुछ दिन पहले दिलजीत की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर काफी लाइमलाइट पाई. इस फोटो में उनके साथ जो लड़की थी उसको उनकी पत्नी बताया गया. हालांकि, बाद में पता चला कि वो महिला उनकी पत्नी नहीं बल्कि उनकी को-एक्टर ओशिन बरार हैं. ओशियन और दिलजीत ने साल 2015 में पंजाबी फिल्म 'मुख्तियार चड्ढा' में साथ काम किया था. अब जब फोटो वायरल हुई तब ओशिन ने इस पर रिएक्ट किया है.

ओशिन बरार ने कही ये बात

अब ओशिन बरार ने इंटरव्यू में बताया, “मुझे नहीं पता कि लोगों के मन में ऐसा क्यों आया कि मैं उनकी पत्नी हूं क्योंकि मैंने तो उनके साथ सिर्फ दो प्रोजेक्ट में काम किया है जो कि एक फिल्म और एक गाना है. इन दो प्रोजेक्ट के बाद उनसे मेरी कभी बात भी नहीं हुई है. इसके बाद ओशिन ने कहा कि कोई चाहता है कि मैं उनके साथ दोबारा काम न करूं या फिर मैं उनके साथ फिल्म का प्रमोशन न करूं, भले ही मैं फिल्म की लीड एक्ट्रेस हूं.

इसके अलावा ओशिन ने दिलजीत दोसांझ की काफी तारीफ की, उन्होंने बताया कि जब वह 19 साल की थी उसी वक्त उन्होंने दिलजीत के साथ काम किया और वो काफी अच्छे इंसान हैं. उन्होंने मुझे फिल्म के बारे में समझाया और वह पहले जैसे थे अभी तक वैसे ही हैं.