menu-icon
India Daily
share--v1

सलमान-शाहरुख नहीं ये अभिनेता हैं क्रिकेट खिलाड़ियों की पहली पसंद!

क्रिकेटर्स को लेकर लोग काफी दिलचस्पी रखते हैं कि आखिर उन्हें कौन से अभिनेता या फिर अभिनेत्री पसंद है. अब ऐसे में हम आपको कुछ इंडियन क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम बताएंगे और उनके फेवरेट हीरो के बारे में बताते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: क्रिकेटर और फिल्मी सितारों के बीच का बॉन्ड तो काफी पुराना है. अक्सर लोगों को साथ में एक साथ स्पॉट किया जाता है. कभी दोनों को साथ में कोई प्रोजेक्ट करते हुए तो कभी किसी पार्टी में मिलते हुए देखा जाता है. क्रिकेटर्स को लेकर लोग काफी दिलचस्पी रखते हैं कि आखिर उन्हें कौन से अभिनेता या फिर अभिनेत्री पसंद है. अब ऐसे में हम आपको कुछ इंडियन क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम बताएंगे और उनके फेवरेट हीरो के बारे में बताते हैं.

इन खिलाड़ियों के फेवरेट हीरो

Real box office नाम का एक पेज है जिसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि किस खिलाड़ी को कौन सा हीरो पसंद है. इसमें सबसे पहले सौरभ गांगुली का नाम है जिनके फेवरेट हीरो ऋतिक रोशन हैं. वहीं कैप्टेन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी अमिताभ बच्चन के फैन हैं. रोहित शर्मा को भी ऋतिक रोशन ही पसंद हैं और सौरभ और रोहित ही नहीं बल्कि विराट कोहली और स्मृति मंधाना को भी ऋतिक रोशन ही पसंद हैं. वहीं रिंकू सिंह शाहरुख खान के दीवाने हैं.

इससे एक बात तो साफ है कि सिर्फ लड़कियों में ही नहीं बल्कि खेल जगत में भी ऋतिक रोशन का क्रेज है. अधिकत्तर लोग फाइटर फेम ऋतिक के दीवाने हैं. 

एक्टर का वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को हाल ही में फिल्म फाइटर में देखा गया था. फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं. एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में कमाल दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. वहीं दर्शकों को भी इसका भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अब तक इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस पर 193 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Also Read