menu-icon
India Daily
share--v1

IAF Convoy Attack: पुंछ में आतंकियों की तलाश के लिए सेना का ताबड़तोड़ एक्शन, देखें ये रिपोर्ट

auth-image
Om Pratap

IAF Convoy Attack: पुंछ में शनिवार को इंडियन एयर फोर्स (IAF) के काफिले पर आतंकी हमले के बाद रविवार को सेना का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. आतंकियों की तलाश में सेना ने पुंछ और आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश कर रही है.

कहा जा रहा है कि सेना के जवान लगातार आतंकवादियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. शनिवार को इंडियन एयर फोर्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद कुल 5 जवान घायल हुए थे. इसमें से एक जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि चार अन्य जवानों का इलाज जारी है. इनमें से एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सुरक्षा बलों ने नाके लगा दिए हैं और इलाके में चेकिंग चल रही है. कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से घात लगाकर किए गए हमले में मारे गए वायु सेना अधिकारी के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

खड़गे बोले- आतंकी हमले से दुखी हूं

एक्स पर एक पोस्ट में खड़गे ने लिखा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से बहुत दुखी हूं. हम इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और आतंकवाद के खिलाफ देश के साथ खड़े हैं.

उन्होंने कहा कि सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर एयर फोर्स के जवानों के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. हम आशा करते हैं कि घायल वायु वीर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और हम ईमानदारी से उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं. भारत हमारे सैनिकों के लिए एकजुट है.