menu-icon
India Daily
share--v1

भोजपुरी हसीना मोनालिसा करती हैं जादू-टोना! अदाकारा ने खुद पोस्ट कर कही ये बात

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बना लेती हैं.

auth-image
India Daily Live
monalisa

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा ये अच्छे से जानती हैं कि उनको सुर्खियों में कैसे आना है. वह अक्सर अपने वीडियो और फोटोज से सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देती हैं. मोनालिसा के रील को फैंस काफी प्यार देते हैं. अभी हाल ही में मोनालिसा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज आपको उनका दीवाना बना देगा. लेकिन एक्ट्रेस के यही पोस्ट का कैप्शन लोगों को हैरान कर रहा है तो चलिए जानते हैं कि आखिर उन्होंने कैप्शन में क्या लिखा है-

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपना एक रील शेयर किया है जिसमें उन्होंने पर्पल साड़ी पहनी है. इस साड़ी में हसीना को देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. मोनालिसा ने इसी साड़ी में रील बनाया है. भोजपुरी की ये अदाकारा जो कि शाहरुख खान के गाने 'तौबा तुम्हारे ये इशारे' पर डांस करती दिख रही हैं. इस रील से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके कैप्शन में जा रहा है जो उन्होंने लिखा है. टीवी की पिशाचिनी यानी मोनालिसा ने अपने रील के कैप्शन में लिखा-  जादू आते हैं मुझको सारे..ये लाइन इसी गाने की लिरिक्स है जिसमें उन्होंने डांस किया है.

वीडियो को देखने के बाद आप मोनालिसा के एक्सप्रेशन के फैन हो जाएंगे. इस वीडियो में मोनालिसा के लटके-झटके आपको उनका दीवाना बना देंगे. वीडियो को देख यूजर्स भी मोनालिसा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लाजवाब, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मैम आप क्या एक्सप्रेशन देते हो. 

मोनालिसा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने विक्रांत सिंह से शादी की है. विक्रांत और मोनालिसा की मुलाकात बिग बॉस में हुई, यही से दोनों के प्यार को एक अंजाम मिला और दोनों ने इस शो में ही शादी की थी. आज भी दोनों का प्यार उतना ही गहरा है.