menu-icon
India Daily
share--v1

आरोपी अनुज थापन की मां ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, की सीबीआई जांच की मांग

एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में आरोपी अनुज की मौत पर उनके परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है.

auth-image
India Daily Live
salman

नई दिल्ली: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर जब से फायरिंग हुई है तब से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस मामले से हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है. अब खबर आ रही हैं कि इस मामले में पुलिस ने बाकी आरोपियों के साथ अनुज थापन को भी अरेस्ट किया था. अनुज जिन्होंने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है उसके परिवार ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. बेटे की मौत पर पहले परिवार ने CBI जांच की मांग की थी लेकिन अब वह हाईकोर्ट पहुंचे हैं.

अनुज की मौत पर पुलिस का कहना था कि उन्होंने आत्महत्या की है जबकि उनकी मां का कहना है कि उनके बेटे की हत्या कर दी गई है. मां रीता देवी ने दायर याचिका में अपने बेटे के लिए इंसाफ मांगा है. साथ ही रीता देवी ने कोर्ट से इस जांच को सीबीआई को सौंपने की मांग की है.

आरोपी अनुज थापन की मां ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा

मां का आरोप हैं कि उनके बेटे अनुज को पीटा गया है उसे प्रताड़ित किया गया है, इसी कारण उसकी मौत हुई है. साथ ही अनुज की मां ने याचिका में उस लॉकअप की सीसीटीवी फुटेज सौंपने का भी अनुरोध किया है.

आपको बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई थी और धीरे-धीरे करके उसने इस मामले से जुड़े कई आरोपियों को गिरफ्तार किया इसमें अनुज थापन का नाम भी है लेकिन कुछ दिनों बाद खबर आई कि अनुज थापन ने लॉकअप में सुसाइड कर लिया लेकिन अब उनकी मां का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है.