share--v1

PM Modi: 'बेटा तेरा प्यार मिल गया, हाथ दर्द करेगा', भाषण के बीच बच्चे को दुलारने लगे PM मोदी

मध्य प्रदेश के झाबुआ में पीएम मोदी ने हाथ हिलाते बच्चे को देखकर उसपर प्यार लुटाया. पीएम ने कहा कि बेटा मुझे तुम्हारा प्यार मिल गया.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

PM Modi: पीएम मोदी रविवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थे. झाबुआ में उन्होंने 7,550 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की.  इस दौरान एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम के भाषण के दौरान पीएम ने नन्हें बच्चे पर प्यार लुटाया. दरअसल जब पीएम मंच से भाषण दे रहे थे तब बच्चा अपना हाथ लगातार हिला रहा रहा था. वह पीएम को इशारा कर रहा था. जब पीएम मोदी की नजर उसपर पड़ी तो वे खुद को रोक नहीं पाए. 

'बेटा तेरा प्यार मुझे मिल गया'

पीएम मोदी ने हाथ हिलाते बच्चे को देखकर कहा बेटा तेरा प्यार मुझे मिल गया. उन्होंने कहा मिल गया मुझे...बेटा...मिल गया, मुझे तुम्हारा प्यार मिल गया. अब तुम्हारा हाथ दर्द कर गया बेटा. अब हाथ नीचे करो, मुझे मिल गया है.' इसके बाद अपने रिश्तेदार के कंधे पर सवार इस बच्चे ने अपने हाथ नीचे कर लिया. 

भाजपा अकेले 370 सीटें ला रही

पीएम मोदी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा अकेले 370 सीटें ला रही है. 2023 में कांग्रेस की छुट्‌टी हुई थी, 2024 में सफाया तय है. प्रधानमंत्री ने कहा, 'मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजों से आप पहले ही बता चुके हैं कि लोकसभा चुनाव के लिए आपका मूड क्या रहने वाला है. इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता पहले से ही कहने लगे हैं- 2024 में 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार.

सरकार आदिवासियों के हितों के लिए काम कर रही

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस रैली में कहा कि उनकी सरकार आदिवासियों के हितों के लिए काम कर रही है, जबकि विपक्षी कांग्रेस को सिर्फ चुनाव के समय ही गांव, गरीब और किसान याद आते हैं. प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में आदिवासी समुदाय के लोगों की एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं झाबुआ में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने नहीं, बल्कि आपका सेवक बनकर आया हूं. हमारी डबल इंजन सरकार मध्य प्रदेश में दोगुनी गति से काम कर रही है.

First Published : 11 February 2024, 05:50 PM IST