share--v1

Virat Kohli: '9 महीने बीवी की गुलामी', क्यों भड़के फैंस; विराट ने क्या कर डाला?

Virat Kohli: विराट कोहली इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं ऐसे में फैंस उनसे नाराज है और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी 3 मैचों के लिए टीम इंडिया ने घोषणा कर दी है. इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बाहर हो गए हैं. श्रेयस अय्यर अपनी पीठ की चोट के कारण इससे बाहर है लेकिन विराट कोहली अपने पर्सनल वजह से बाहर हुए है. अब ऐसे में विराट के इस कदम के कारण कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें धोनी और रोहित शर्मा से कंपेयर कर रहे हैं.

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा

अगर खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली है जिस कारण विराट कोहली इस सीरीज से बाहर हुए हैं और इस बात की पुष्टि एबी डिलेवर्सने की थी. अब ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया आ रही है, जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि जब धोनी की बेटी जीवा हुई थी तब वह घर नहीं गए थे बल्कि उन्होंने मैच खेला. उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ को तवज्जो दी.

आयुष नाम के यूजर ने किया  स्क्रीन शॉट साझा

अब इस बीच सोशल मीडिया पर आयुष नाम के यूजर ने एक स्क्रीन शॉट साझा किया है जो कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह के इंस्टाग्राम अकाउंट का है. इसमें यूजर ने ये दिखाने की कोशिश की है कि रोहित शर्मा जिन्होंने प्रोफाइल पिक्चर में अपनी और रितिका की फोटो लगाई है. वहीं रितिका ने भी रोहित के साथ फोटो लगा रखी है. वहीं विराट कोहली जिन्होंने अनुष्का और अपनी प्रोफाइल लगाई लेकिन अनुष्का ने खुद की फोटो लगा रखी है. इस स्क्रीनशॉट के साथ आयुष नाम के यूजर ने लिखा- यह सब '9 महीने बीवी की गुलामी' अनुष्का ने इंस्टा डीपी से विराट को हटा रखा है. 

हालांकि, इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स ने अनुष्का का सपोर्ट भी किया है. एक यूजर ने लिखा रितिका को उनके पति रोहित की वजह से जाना जाता है लेकिन अनुष्का किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उसकी अपनी ब्रैंड वैल्यू है. वहीं एक ने लिखा कोहली को ट्रोल मत करो. वहीं एक यूजर का कहना है कि अनुष्का के रोहित से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं कुछ आयुष के इस पोस्ट से सहमत दिखे.

Also Read

First Published : 11 February 2024, 05:23 PM IST