menu-icon
India Daily
share--v1

'वैक्सीन लगवाने के बाद ही आया हार्ट अटैक..' कोविशील्ड पर श्रेयस तलपड़े को है शक!

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार श्रेयस तलपड़े ने अभी हाल ही में अपने इंटरव्यू पर अपने हार्ट अटैक को लेकर खुलकर बात की है.

auth-image
India Daily Live
shreyas talpade

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार श्रेयस तलपड़े ने लोगों का अपनी एक्टिंग से काफी मनोरंजन किया है. एक्टर वैसे तो अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक समय था जब उनकी फिल्में देख लोग काफी गुदगुदाते थे. साल 2023 में दिसंबर के महीने में एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा था. हालांकि, बाद में अभिनेता का इलाज हुआ और वो पूरी तरह से ठीक हो गए.

श्रेयस की एंजियोप्लास्टी हुई थी जिसके बाद वह ठीक महसूस करने लगे और अपने काम पर वापस आ गए. अब अपने हार्ट अटैक के बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि उनके हार्ट अटैक का कारण COVID-19 की वैक्सीन है. 'गोलमाल 3' एक्टर श्रेयस तलपड़े ने आगे कहा कि कार्डियक अरेस्ट से वह काफी डर गए थे.

वैक्सीन के कारण ही आया हार्ट अटैक

एक्टर ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने अपने आप पर कंट्रोल करना शुरू किया है. उन्होंने सही खाना खाने से लेकर योगा करने तक सब सावधानी बरतनी शुरू कर दी है. Shreyas Talpade ने कहा कि उन्होंने तंबाकू का सेवन पूरी तरह से बंद कर दिया है और अब शराब भी इन्होंने कम कर दिया है. मेरा कोलेस्ट्रॉल इन दिनों थोड़ा बढ़ गया है जिसके लिए मैं डॉक्टर की सलाह पर दवा ले रहा हूं.

मुझे डायबिटीज नहीं है और न ही कोई बीपी की दिक्कत है तो ऐसे में मुझे अटैक आने का दूसरा कौन सा कारण हो सकता है. मेरे इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर मेरे साथ ऐसा हुआ तो इसका मतलब वैक्सीन के कारण ये हुआ. कोविड-19 की वैक्सीन के बाद से ही मुझे थकावट महसूस होने लगी थी, इसलिए वैक्सीन और मेरे अटैक का कुछ तो कनेक्शन है.