menu-icon
India Daily
share--v1

IPL में हो रही गड़बड़ी में आया तमन्ना भाटिया का नाम? आखिर साइबर सेल ने क्यों बुलाया

संजय दत्त के बाद अब तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है. आइए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस को क्यों तलब किया गया है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली तमन्ना भाटिया अब कानूनी पचड़ो के कारण सुर्खियों में हैं. महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस को समन भेजा है. दरअसल, फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की गलत तरीके से स्ट्रीमिंग करने के मामले में अभिनेत्री को समन भेजा गया है.

इस स्ट्रीमिंग में वायाकॉम को करोड़ों का नुकसान हुआ था. इस सिलसिले में तमन्ना भाटिया को साइबर सेल के सामने पेश होने को कहा गया है.

तमन्ना भाटिया के अलावा, इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी समन भेजा गया था जिसके लिए उन्हें 23 अप्रैल को पेश होना था लेकिन एक्टर पेश नहीं हुए. बहरहाल अभिनेता ने अपना बयान दर्ज करने के लिए साइबर सेल से तारीख मांगी है क्योंकि जब उन्हें समन किया गया था तब वह भारत में नहीं थे.

आइए हम आपको तमन्ना भाटिया को आखिर क्यों समन भेजा गया है ये डिटेल में बताते हैं. दरअसल, तमन्ना भाटिया ने फ़ेयरप्ले ऐप का प्रमोशन किया था. यही कारण है कि साइबर सेल ने तमन्ना को गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया है. साइबर पुलिस तमन्ना से इस बात की जानकारी लेना चाहती हैं कि आखिर उनको इस ऐप के प्रमोशन के लिए किसने संपर्क किया था.

वहीं तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. इन्होंने लस्ट स्टोरी-2, बाहुबली, जेलर, स्त्री-2, बबली बाउंसर, एंटरटेनमेंट, भोला शंकर, हिम्मतवाला, अयान जैसी फिल्में दी है. बॉलीवुड के साथ-साथ तमन्ना का साउथ में भी काफी नाम है.

इससे पहले कई सितारों का नाम महादेव ऐप से भी जुड़ा था जिसमें कई बड़े सितारों का नाम शामिल था. इसमें रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान का नाम शामिल है.

Also Read