menu-icon
India Daily
share--v1

Kaiserganj Lok Sabha Seat: 'कैसरगंज में बाराती तैयार दूल्हा ही गायब' हताश तो नहीं हो गए हैं बृजभूषण शरण सिंह?

Kaiserganj Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से एक कैसरगंज पर सस्पेंस बरकरार है. कैसरगंज से वर्तमान सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया है कि जल्द ही लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बड़ी खुशखबरी मिलेगी. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कई सवाल भी उठाए.

auth-image
India Daily Live
Kaiserganj Lok Sabha seat Brijbhushan Sharan Singh BJP candidate PM Modi

Kaiserganj Lok Sabha Seat: कैसरगंज सीट पर भाजपा ने अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीट में से एक कैसरगंज पर सभी की निगाहें टिकीं हैं कि आखिर भाजपा यहां से किसे अपना उम्मीदवार बनाएगी. उधर, इस सीट से वर्तमान भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि यहां तो बाराती तैयार हैं, दूल्हा ही गायब है. उन्होंने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कई दावे, कई सवाल किए.

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी का मानना है कि कैसरगंज भाजपा की सीट है. भले ही वे एक घंटे पहले ही उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दें, लेकिन राज्य की जनता भाजपा उम्मीदवार को जिता देगी.

बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में सवाल पूछा कि क्या पार्टी ने मुझे टिकट नहीं दिया है? क्या पार्टी ने ऐसी सूची जारी की है जिसमें मेरा नाम नहीं है? कैसरगंज सीट एनडीए की ओर से टारगेट की गई 400 सीटों में से एक है और पीएम मोदी को कैसरगंज के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, उनसे कहना कि हम जीत की शुरुआत यहीं से करेंगे.

बृजभूषण शरण सिंह का दावा- जल्द अचानक मिलेगी खुशखबरी

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जल्द ही यहां के वोटर्स को ऐसी खुशखबरी मिलेगी कि पूरा इलाका खुश हो जाएगा. WFI के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं अभी उम्मीदवार नहीं हूं. लेकिन कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है... अगर भगवान ने यह तय किया है, तो मैं क्या कर सकता हूं? लेकिन मैं एक मजबूत दावेदार हूं, इसलिए मैं 99.9% लड़ूंगा, 0.1% बाकी रहेगा.

बृजभूषण सिंह बोले- होइहै वही जो राम रचि राखा

बृजभूषण शरण सिंह ने बातचीत में कहा कि कैसरगंज की जनता मेरे साथ है. उन्होंने ये भी कहा कि होइहै वही जो राम रचि राखा. साथ ही दावा किया कि पिछली बार के मुकाबले इस बार जीत का अंतर पांच लाख से ज्यादा होगा. बृजभूषण शरण सिंह ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 2 लाख 87 हजार से अधिक वोटों के अंतर से अपने प्रतिद्वंदी को हराया था.