menu-icon
India Daily
share--v1

'छोटे नवाब' का इंस्टाग्राम पर डेब्यू, फॉलो लिस्ट में दिया ऐसा हिंट, 'पलक' नहीं झपकेगी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम इली खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है जिसके बाद फैंस उनकी फॉलोइंग लिस्ट को देखकर काफी खुश हैं.

auth-image
India Daily Live
ibrahim

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम इली खान ने भले ही फिल्मों में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन अपने लुक के कारण चर्चा में बने रहते हैं. फैंस उनको स्टॉक करने का एक मौका नहीं छोड़ते थे लेकिन वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं थे लेकिन 30 अप्रैल को उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है. इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर एक्टिव होते ही फैंस की खुशी का तो मानों कोई ठिकाना ही नहीं है. 

एक्टर के इंस्टाग्राम में आते ही लोगों की नजर उनके फॉलोअर्स पर गई. जहां उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह, बहन सारा अली खान, सौतेली मां करीना कपूर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जैसे सितारों को फॉलो किया है लेकिन लोगों की निगाहें तो उस एक फॉलोवर पर जाकर टिकी जिससे उनकी अफेयर्स की खबरें बाजार में फैली हुई हैं. जी हां आपने सही सुना हम एक्ट्रेस पलक तिवारी की बात कर रहे हैं जो कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड है. हालांकि, इब्राहिम और पलक ने कभी अपने रिश्तें को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है.

पलक तिवारी और इब्राहिम अली को कई बार साथ में इवेंट, रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जिसके बाद इनके रिलेशन में होने की खबरों पर मुहर लगी. हालांकि, एक बार पलक तिवारी ने बताया था कि उनका इंडस्ट्री में कोई दोस्त नहीं हैं. ऐसे में सारा अली खान के भाई संग उनकी नजदीकियां काफी कुछ बयां करती है.

इनके रिश्तें को हवा तब मिली जब एक बार पलक तिवारी को इब्राहिम अली का जैकेट अपने हाथ में लिए देखा गया. हालांकि, फैंस दोनों को साथ में देखकर काफी खुश होते हैं और उनको दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. कुछ फैंस तो दोनों को साथ में फिल्मों में देखना चाहते हैं.