menu-icon
India Daily
share--v1

पति करते हैं नकली दवा का धंधा...महिला डॉक्टर ने किया भंडाफोड़, दर्ज कराई FIR

लखनऊ के एक अस्पताल की महिला डॉक्टर ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने आरोप लगाया है कि उनके पति अपने साथियों के साथ मिलकर नकली दवा का धंधा करते हैं.

auth-image
India Daily Live
UP News

लखनऊ के एक निजी अस्पताल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला डॉक्टर ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला डॉक्टर का कहना है कि उसके पति अपने साथियों के साथ मिलकर नकली दवा का धंधा करते हैं. अस्पताल का CMO रजिस्ट्रेशन मेरे नाम पर है, इसलिए मैं विरोध करती हूं. ऐसा करने पर मुझे जान से मारने की धमकी दिया जाता है. 

दरअसल इंदिरा नगर स्थित शेखर हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉ ऋचा मिश्रा ने अपने डॉक्टर पति ए.के. सचान समेत राकेश वर्मा, वरुण श्रीवास्तव, राजेश राय और दो अन्य पर नकली दवाओं का धंधा करने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने अपने पति डॉ. एके सचान के खिलाफ गाजीपुर थाने में FIR दर्ज कराई. डॉक्टर पति-पत्नी के बीच अस्पताल पर मालिकाना हक के लिए लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों डॉक्टर शेखर हॉस्पिटल पर अपना-अपना दावा करते हैं.

डॉ ऋचा मिश्रा  का ये भी आरोप है कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो डॉक्टर पति और उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और अभद्र व्यवहार भी किया. डॉक्टर ऋचा मिश्रा के मुताबिक, घटना बीते 13 मार्च 2024 की है. वह अपने कमरे में बैठी थीं. तभी उनके डॉक्टर पति आमोद सचान, उनके साथी राकेश वरुण श्रीवास्तव, राजेश राय और दो अन्य लोगों के साथ आए और उनके साथ अभद्रता और मारपीट करने लगे.

महिला डॉक्टर ने अपने पति और उनके साथियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें धमकी देते हुए कहा गया कि अगर वह कल से अस्पताल आईं तो उनको जान से मार दिया जाएगा. महिला डॉक्टर का कहना है कि वह नकली दवाइयों का विरोध करती हैं, इसी बात को लेकर उनके साथ मारपीट की जाती है.