menu-icon
India Daily
share--v1

रणबीर कपूर बने 'राम', महिला ने उठाए सवाल तो लोगों ने दिखाई अश्लीलता, VIDEO शेयर कर दी गाली

एक महिला ने रणबीर कपूर के फैंस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि वो उनके वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
ranbir kapoor

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप अपनी राय रखने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है. लेकिन आपकी ये राय कभी-कभी आपके लिए नुकसानदायक भी हो सकती है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जो कि रणबीर कपूर के फैंस का है. दरअसल, अभी हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर का उनकी अपकमिंग फिल्म ' रामायण ' के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्ल्वी का लुक सामने आया. 

जहां एक तरफ रणबीर का ये लुक फैंस को पसंद आया वहीं कुछ लोगों को इनका लुक बिल्कुल अच्छा नहीं लगा जिस कारण इन्हें ट्रोल किया गया. अब यही आलोचना एक महिला के लिए गले का जंजाल बन गया. दरअसल, 27 अप्रैल को एक ट्वीट वायरल हुआ जिसमें महिला ने भगवान राम के रूप में दिख रहे रणबीर की आलोचना करते हुए पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने इनके राम वाले लुक को 'संजू' और 'एनिमल' के अवतार के कंपेयर किया था. उन्होंने लिखा था- "रेंज इतनी अच्छी है कि मैं तीन लुक के बीच अंतर भी नहीं ढूंढ पा रही हूं," महिला के अस पोस्ट के बाद रणबीर के फैंस ने उस महिला को खूब खरी-खोटी सुनाया.

इतना ही नहीं उन्होंने उस महिला के एडिट करके अशलील वीडियो बनाने शुरू कर दिए. उस महिला ने एक और पोस्ट किया जिसमें उसने @mpcyberpolice हैंडल को टैग करते हुए इस पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है. इन हमलों से एक्ट्रेस इतना परेशान हो गई कि उन्होंने बताया कि अब मुझे पता चला कि लोग सुसाइड क्यों करते हैं. ये सब आपको मानसिक रूप से काफी प्रभाव कर सकता है.

महिला ने सबूत के तौर पर कुछ सक्रीनशॉट भी शेयर किए हैं जो कि काफी वायरल भी हो रहे हैं. वहीं इन सब के अलावा महिला ने उन लोगों का धन्यवाद भी किया जिन्होंने उनका सपोर्ट किया.