menu-icon
India Daily
share--v1

'खत्म हो चुके विपक्ष की मजबूरी, चुनाव है जरूरी' क्या बोल गए पूर्व मंत्री मोहसिन रजा

auth-image
India Daily Live

Mohsin Raza:  लखनऊ में  इंडिया डेली लाइव कॉन्क्लेव सजा हुआ है. इस कॉन्क्लेव में शामिल हुए उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व अल्पसंख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ और हज राज्य मंत्री  मोहसिन रजा ने विपक्ष पर तीखा हमला बोल है. उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए गठबंधन पर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष मजबूर है. उसके पास कुछ बचा ही नहीं है. वह एकदम से खत्म हो चुका है. यह तो मजबूरी है कि उसे चुनाव में खुद का अस्तित्व बचाना चाहता है. जनता के हित के लिए भाजपा सरकार ने धरातल पर काम किया है.

मोहसिन रजा ने कहा कि जनता को बीजेपी की नीतियों पर विश्वास है. हमने केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारा है. इस बार हम 400 के पार जा रहे हैं. हमने गठबंधन के साथ अच्छा काम किया है. सभी विकास कार्य पूरे हुए. हमने जनता की परेशानियों को सुना है.

मोहसिन रजा ने कहा कि हमने सभी चुनौतीपूर्ण काम किए है. अभी तक हुए दो फेज के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी आगे चल रही है. विपक्ष हार रहा है लेकिन वह चुनाव में ये तो नहीं कह सकता कि उसे 2024 के चुनाव में तगड़ी हार मिलने वाली है. ये विपक्ष की मजबूरी है. वह अपराधियों के नाम पर वोट मांग रहा है. प्रत्याशी रो-रो कर वोट मांग रहे हैं. मुख्तार और अतीक के नाम पर इनके प्रत्याशी वोट मांग रहे हैं.

विपक्ष पर हमला करते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि इन्हें ये नहीं पता कि वीर अब्दुल अहमद कौन है? इन लोगों को देश के शहीदों के बारे में नहीं पता.