menu-icon
India Daily
share--v1

इतनी नाइंसाफी क्यों? भंसाली की हीरामंडी देख भड़के 'टीवी के अलीबाबा'

संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी को देखने के बाद टीवी एक्टर शीजान खान काफी नाराज हो गए हैं और उन्होंने सीरीज की कमियां भी बताई.

auth-image
India Daily Live
sheezan

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' कल 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और ओटीटी पर भंसाली का जादू चल गया है. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन और फरदीन खान जैसे सितारे हैं. 

अब सीरीज के रिलीज होने के बाद हर कोई इस पर अपना रिव्यू दे रहा है. इस बीच टीवी के अली बाबा यानी शीजान खान ने भी अपना रिव्यू दिया है. शीजान खान इस सीरीज को देखकर काफी निराश हैं और उन्होंने हीरामंडी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

sheezan khan
 

हीरामंडी देखने के बाद शीजान खान हुए खफा

शीजान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने 'Heeramandi' वेब सीरीज पर बात करते हुए कहा- कि फरीदा जलाल जी के अलावा किसी भी कलाकार को उर्दू भाषा बोलनी नहीं आती थी. साथ ही एक्टर बोले कि कैसे इन एक्टर्स ने शब्दों का गलत उच्चारण किया है. शीजान ने आगे कहा- किसी का नुख्ता, खा, कफ अपनी जगह पर नहीं है!! क्यों भाई क्यों? उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी, निराशाजनक.'

हीरामंडी की बात करें तो इसको 8 एपिसोड हैं और हर एपिसोड की अपनी एक कहानी है. इतने एपिसोड के कारण हीरामंडी आपसे ज्यादा वक्त की डिमांड करेगी लेकिन अगर आपने देखी तो आपका पूरा एंटरटेनमेंट होना तय है. सीरीज की कहानी लाहौर की उन तवायफों के बारे में है जिससे हर कोई रूबरू नहीं है. ऐसे में भंसाली ने हर किरदार को बड़ी बारिकी से पर्दे पर पेश किया है. हर एक्ट्रेसेस के चलने के ढंग से लेकर उनके बोलने का स्टाइल, पहनावा सब आपको एक तवायफ की याद जरूर दिलाएगा. 

शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और मनीषा कोइराला की एक्टिंग देखने वाली है. ऋचा चड्ढा का स्क्रीन स्पेस कम वक्त है लेकिन शानदार है. सोनाक्षी सिन्हा ने भी उस रोल में ढलने की पूरी कोशिश की लेकिन उनको उस रोल में हर कोई एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा है.