menu-icon
India Daily
share--v1

11 मई को ऐश्वर्या राय के साथ हुई ये भयानक घटना, सच्चाई अब आई सामने; हाथों में करानी पड़ेगी सर्जरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जब से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हाथों में पट्टी बांधे पहुंची है तो हर किसी के मन में सवाल था कि आखिर अदाकारा के हाथ में क्या हुआ अब इसका जवाब मिल गया.

auth-image
India Daily Live
aishwarya

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जब से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हाथों में पट्टी बांधे पहुंची है. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर अदाकारा के साथ ऐसा क्या हुआ जो उनके हाथों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है. ऐश्वर्या राय ने हाथों में प्लास्टर के साथ Cannes Film Festival में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. हर तरफ ऐश्वर्या के कॉन्फिडेंस की तारीफ हुई. लेकिन फैंस जानना चाहते थे कि आखिर एक्ट्रेस के साथ क्या हुआ.

कान्स फिल्म फेस्टिवल के बाद Aishwarya Rai को मुंबई में हुए लोकसभा चुनाव में वोट डालते समय देखा गया. जहां अभिनेत्री के हाथ में प्लास्टर चढ़ा था लेकिन फिर भी इन्होंने लाइन में रहकर वोट डाला. कई लोगों के मन में था कि आखिर एक्ट्रेस को क्या हुआ तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर अराध्या बच्चन की मां को क्या हुआ है.

दरअसल, खबरों की मानें तो 11 मई को मिसेज बच्चन गिर गई थीं. कैसे गिरी इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अचानक से गिर गईं थी जिसके बाद उनके प्लास्टर चढ़ा था और अब एक्ट्रेस के सर्जरी की जाएगी. अभिनेत्री के कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे जिस कारण उन्होंने डॉक्टर से सलाह लेकर पहले उनको पूरा किया फिर जाकर अब अभिनेत्री सर्जरी कराएंगी.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया था जिसमें आगे गोल्डन कलर का जिगजैग लगा हुआ था जो कि उनके आउटफिट के डिजाइन को बिल्कुल अलग से दिखा रहा था. इस आउटफिट में ऐश्वर्या को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. वहीं दूसरे दिन की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का प्यारा सा गाउन कैरी किया था.