menu-icon
India Daily
share--v1

लोकल ट्रेन, ऑटो फिर बाइक पर घूमे, सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों की इतनी हिम्मत!

सलमान खान के घर पर रविवार को सुबह फायरिंग हुई है जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खगालने में लगी हुई है. पुलिस को कुछ जानकारी उन आरोपियों के बारे में मिली है.

auth-image
India Daily Live
salman

नई दिल्ली: सलमान खान के घर पर रविवार को कुछ बदमाशों ने फायरिंग की जिसके बाद हर तरफ डर का माहौल पैदा हो गया. इतनी कड़ी सेक्योरिटी होने के बाद ये घटना थोड़ा लोगों को डरा रही है. अब फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.

आपको बता दें कि पहले दोनों ने बांद्रा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से सुबह 5 बजकर 8 मिनट की बोरीवली जाने वाली लोकल ट्रेन पकड़ी. इसके बाद 5 बजकर 13 मिनट पर सांताक्रुज स्टेशन पर उतरे. सांताक्रुज स्टेशन से पहले वह वाकोला की तरफ बाहर निकले और वहां से दोनों ने ऑटो किया.

बदमाशों के खिलाफ मिले कुछ सबूत

सांताक्रुज स्टेशन से जब दोनों आरोपी बाहर निकल रहे थे उस दौरान का वीडियो पुलिस के हाथ लगी है जिससे पुलिस को कुछ सबूत मिले हैं. अब पुलिस इससे आगे की सीसीटीवी फुटेज खोजने में लगी है.

वहीं अब India Daily Live के पास बांद्रा स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज के कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में आरोपियों के चेहरे साफ दिख रहे हैं.

GUNSHOT
 

हम आपको बताते हैं कि आरोपियों नें इस घटना को कैसे अंजाम दिया. सुबह 5 बजे के करीब बाइक पर दो अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने गोली चलाई, पुलिस के मुताबिक ये 5 राउंड फायरिंग हुई जिसमें एक बलकनी से होते हुए घर के अंदर गई, तीन दीवार पर लगी और एक नीचे गिरी. पुलिस को एक जिंदा कार्टेज मिला. 

इतना ही नहीं आरोपी महबूब स्टूडियो की तरफ गए और उन्होंने वसई हाईवे ऑटो वाले से रस्ता पूछा, हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ये सब पुलिस को गुराह करने के लिए किया. आरोपी फिर माउंट मेरी चर्च गए और अपनी बाइक को वहीं छोड़कर दूसरी गाड़ी में सवार होकर चले गए.

सीसीटीवी में आरोपियों का क्लीयर चेहरा दिख रहा है. आरोपी गैंगस्टर विशाल ऊर्फ कालू का था जो की गुरुग्राम में रहता है और यह रोहित गोदारा का आदमी है. इसी ने रोहतक में स्क्रैप डीलर को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने 3 लोगो को कस्टडी में लिया है जो कि सांताक्रुज के है.