menu-icon
India Daily
share--v1

'मैडम वही हो रहा है जो आपने बताया था...', वायरल हो गई इमरान मसूद और प्रियंका गांधी की बातचीत

Lok Sabha Election 2024: सहारनपुर से कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद जीततते नजर आ रहे हैं. प्रियंका गांधी और उनकी बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वे चुनाव में एनडीए उम्मीदवार राघव लाखनपाल को हराते नजर आ रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Imran Masood and Priyanka Gandhi
Courtesy: Social Media

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद जीतते नजर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में उनका परचम लहराता नजर आ रहा है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठजोड़ ने अब साफ कर दिया है कि देश में होगी मोदी लहर लेकिन यूपी में तो नहीं है. जीत का क्रेडिट प्रियंका गांदी, राहुल गांधी और अखिलेश यादव की तिकड़ी को जा रही है. इमरान मसूद और प्रियंका गांधी की बातचीत भी कुछ इसी ओर इशारा कर रही है.

अपने उम्मीदवार इमरान मसूद की जीत पर प्रियंका गांधी ने उन्हें फोन पर बधाई दी. फोन कॉल के दौरान इमरान मसूद खड़े हो जाते हैं. वे फोन पर कहते नजर आ रहे हैं, 'मैडम वही हो रहा है जो आपने कहा था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यूपी में कहां हो गया है खेला?

यूपी में बेरोजगारी, महंगाई, आवारा पशुओं का मुद्दा छाया हुआ है. किसान अपनी फसलों की नाराजगी पर एक अरसे से शिकायत कर रहे हैं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. चुनाव में प्रशासनिक सख्ती का मुद्दा भी उठा था. यूपी में पेपर लीक का मुद्दा भी बीजेपी पर बैक फायर कर गया है. यूपी में रोजगार और युवाओं ने बीजेपी के साथ खेला कर दिया है. 
 


'न माया मिली न राम'

बीजेपी रामभरोसे थी. यह राम भरोसा काम नहीं आया. बीजेपी की सारी कैंपेनिंग, मुसलमान, ओबीसी आरक्षण और मंगलसूत्र के इर्दगिर्द घूमती रही वह भी काम नहीं आया. राम मंदिर का मुद्दा सियासी, मुद्दा नहीं बन पाया और बीजेपी को नुकसान हो गया. अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में बीजेपी का हिंदुत्व कार्ड चला नहीं और जातीय समीकरण हावी हो गए. देश में कहीं और नहीं लेकिन यूपी में तो बीजेपी के भरोसे के साथ खेला हो गया.