menu-icon
India Daily
share--v1

'डिंपल भाभी को चुपके से रात में वैक्सीन लगवा आए,' अमित शाह ने किस बात पर ली अखिलेश यादव की चुटकी?

अमित शाह ने अखिलेश यादव पर कोरोना वैक्सीन पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वे भी चुपचाप डिंपल भाभी को लेकर रात में टीका लगवा आए थे.

auth-image
India Daily Live
Amit Shah

लोकसभा चुनाव में कोरोना वैक्सीन बड़ा मुद्दा बना हुआ है. विपक्ष के नेता वैक्सीन का जिक्र हर रैली में कर रहे हैं. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि केंद्र सरकार वैक्सीन से देश के लोगों की जान खतरे में डाल दी. अब अखिलेश के आरोप पर गृहमंत्री अमित शाह ने पलटवार किया है. 

गृह मंत्री ने कहा कि ये तो अच्छा है कि अखिलेश को कन्नौज और यूपी में कोई सुनता नहीं है, सबने टीका लगा लिया और बच गए. जब उन्होंने देखा कि पूरे भारत ने टीका लगाया है तो वे भी चुपचाप डिंपल भाभी को लेकर रात में टीका लगवा आए. उन्होंने कहा कि जब कोरोना के टीके लग रहे थे, तब अखिलेश यादव ने बयान दिया कि टीका मत लगवाओ, ये मोदी टीका है. कोरोना जैसी महामारी में राजनीति करते हो, आपके भरोसे अगर देश होता तो लाशों के ढेर लग जाते. 

अमित शाह ने कहा कि इस परिवार को आपने वर्षो से वोट दिया. ऐसा परिवार है कि हारता है तो नहीं दिखता और जीतता है तब भी नहीं दिखता. बता दें कि अखिलेश यादव लगातार वैक्सीन को लेकर सरकार पर हमलावर है.  कोविशील्ड वैक्सीन बनाने वाली कंपनी एस्ट्राजेनेका द्वारा साइड इफेक्ट से हार्ट अटैक आने की बात स्वीकारने के बाद भारत में इसको लेकर राजनीति गरमा गई है. 

मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने अखिलेश यादव के वैक्सीन न लगाने के बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि वैक्सीन से लोगों को दिक्कत हो रही है. कई लोगों की जान चली गई. अखिलेश यादव ने वैक्सीन न लगवाने का फैसला किया था, आज उनका फैसला सही साबित हो रहा है.