menu-icon
India Daily
share--v1

जहां से पहली बार बने सांसद वहीं अखिलेश यादव को बता दिया बाहरी, डिंपल को हराने वाले ने कह दी चुभने वाली बात

Lok Sabha Election: कन्नौज लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव और बीजेपी की ओर से सुब्रत पाठक ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन के बाद दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर तीखा हमला बोला है.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election: यूपी की हॉट सीट में से एक कन्नौज लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन की ओर से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तो वहीं एनडीए की ओर से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान दोनों उम्मीदवारों ने मीडिया ने बातचीत करते हुए एक दूसरे पर तीखा हमला बोला है. एक तरफ सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव को बाहरी बताया है तो वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने दावा किया है कि वह 6 के 6 बॉल पर छक्का मारेंगे.

अखिलेश यादव बाहरी हैं- सुब्रत पाठक

कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन के बाद बीजेपी सांसद और उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने कहा कि सपा सांसद राम गोपाल यादव और उनकी पार्टी जातिवाद, सांप्रदायिकता और भाई-भतीजावाद की पाठशाला से निकली है. उन्होंने कहा कि वह विनाश की राजनीति करते हैं. वो लूट, आतंकवाद और भ्रष्टाचार का समर्थन करते हैं.

बीजेपी सांसद और उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने कहा कि कन्नौज में अंदरुनी और बाहरी के बीच की लड़ाई है. उन्होंने आगे कहा कि मैं कन्नौज से हूं और अखिलेश यादव बाहरी हैं. यह उनका 'गढ़' है, लेकिन यह 'घर' और 'गढ़' के बीच की लड़ाई है. बता दें कि सपा सांसद रामगोपाल यादव ने कन्नौज को सपा का गढ़ बताया है.

स्थानीय नेताओं की इच्छा से चुनाव लड़ रहा हूं- अखिलेश

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपना नामांकन दायर करने के बाद कहा कि स्थानीय नेताओं की इच्छा पर हम इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि जनता का मुझे आशीर्वाद देगी. उन्होंने कहा कि मैं जनता का आभार प्रकट करता हूं. यहां के अपने कार्यकर्ता साथी जिन्होंने मुझे इस बात के लिए कहा कि आपको कन्नौज में दोबारा चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि कन्नौज का चुनाव नकारात्मक राजनीति को खत्म करेगा.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने देश के विकास को रोक दिया है. सुब्रत पाठक के भारत-पाकिस्तान मैच वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि सुब्रत पाठक न बॉल फेंक पायेगें ना बैट उठा पाएंगे. हम समाजवादी है 6 के 6 बॉल पर छक्का मारेंगे.

Also Read