menu-icon
India Daily
share--v1

मध्य प्रदेश में रेत माफिया का आतंक, पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफ‍िया ने ट्रैक्‍टर से कुचलकर पुलिसकर्मी की हत्या कर दी. घटना के बाद वरिष्‍ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.

auth-image
India Daily Live
Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश रेत माफिया ने पुलिस वाले को ट्रैक्टर से कुचल दिया है. पुलिसकर्मी अवैध रेत खनन रोकने की कोशिश कर रहा था. रेत ले जा रहे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश करने पर शहडोल के सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र बागरी की कुचलकर हत्या कर दी गई.

दरअसल,  बागरी इलाके में अवैध खनन की जांच करने के लिए दो कांस्टेबल प्रसाद कनौजी और संजय दुबे के साथ साइट पर गए थे. इस दौरान ट्रैक्टर रोकने की कोशिश करते समय ये घटना हुई.  महेंद्र बागरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि श्री कानोजी और श्री दुबे किसी तरह बच निकलने में सफल रहे. बागरी की हत्या करने के बाद चालक मौके से भाग गया. पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वाले को 30,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

ब्‍यौहारी थाना क्षेत्र में समधिन नदी में कई माफिया अवैध खनन करते हैं. हर रात अवैध तरीके से रेत का खनन होता है. शनिवार को भी ये काम हो रहा था. इसी दौरान वहां एएसआई  महेंद्र बागरी पहुंचे और गाड़ियों को रोकने की कोशिश की. घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्‍ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए सघन जांच अ‍भियान भी जारी है.