share--v1

सड़क पर डांस कर रही थीं परियां तभी कुत्ते ने खड़ी कर दी खटिया, Video

Viral Video: सड़क पर डांस कर रही लड़कियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक कुत्ते की एंट्री देखकर यूजर्स मजेदार-मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: आज के समय में रील या वीडियो बनाने के लिए लोग मेट्रो से लेकर सड़कों पर डांस करते नजर आते हैं. ये वीडियो देखते-देखते वायरल हो जाते हैं. हमें भी इसी तरह का एक वायरल वीडियो मिला है. इस वीडियो में कुछ लड़कियां सड़कों पर डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन तभी बीच में 'गब्बर सिंह' की एंट्री हो जाती है. वो गब्बर कोई और नहीं बल्कि एक कुत्ता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय गदर मचाए हुए हैं. वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो में चार लड़कियां सड़क पर डांस कर रही हैं. कुछ सेकेंड तक वो बकायदा स्टेप से स्टेप मिलाती हैं. लेकिन सेकेंड के बाद ही चारों दूर जाकर खड़ी हो जाती हैं. पहले तो पता नहीं लगता कि लड़कियां भाग क्यों रही हैं. लेकिन जब बाद में सड़क पर कुत्ता आकर खड़ा होता  है तो पता चलता है कि लड़कियां इस कुत्ते को देखकर भाग खड़ी हुई थी.

ये है Viral Video

जैसे ही कुत्ता सड़का पर आकर खड़ा होता है वीडियो में लिखकर आता है कि ड्यूटी के टाइम पर दिमाग खराब करने आ जाते हैं. यानी ऐसा लग रहा है कि कुत्ता रात में कहीं पहरेदारी कर रहा है और ये लड़कियां डांस वीडियो बनाकर उसे परेशान कर रही हैं.

कमेंट में मिल रही कुत्ते को 7 तोपों की सलामी

इस वीडियो को gharkekaleshh नाम के इंस्टा आईडी से शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- कुत्ता कह रहा है कि भागो यहां से. ये सब मेरे एरिया में नहीं चलेगा. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि कुत्ते को 7 तोपों की सलामी दी जाए.

Also Read