menu-icon
India Daily
share--v1

एक बार कराएं रिचार्ज और 425 दिन की छुट्टी, इस कंपनी के आगे Jio-Airtel के छूटे पसीने

BSNL Annual Prepaid Plan: टेलिकॉम कंपनी BSNL एक कमाल का वार्षिक प्लान उपलब्ध करा रही है जिसमें 425 दिन की वैधता दी जा रही है. चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में. 

auth-image
India Daily Live
BSNL Annual Prepaid Plan

BSNL Annual Prepaid Plan: भारत में मौजूद टेलिकॉम कंपनियां Jio, Airtel, BSNL कई प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध कराती हैं. इनमें कई वार्षिक प्लान्स भी हैं जो एक बार के रिचार्ज में पूरे साल का बेनिफिट देते हैं. अगर BSNL की बात की जाए तो ये कंपनी कई ऐसे प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध कराती है जो Jio और Airtel से कहीं ज्यादा बेहतर और ज्यादा बेनिटिफिट्स के साथ आते हैं. इन्हीं में से एक प्लान है 2398 रुपये का. इस प्लान में यूजर्स को 425 दिन की लंबी वैधता दी जा रही है. इसके अलावा भी कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में. 

BSNL के 2398 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इसकी कीमत तो हमने आपको बता दी है. इसकी वैधता 425 दिन की है. इसमें लोकल और एसटीडी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके साथ ही हर दिन 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है जिसके खत्म होने के बाद 40 kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दी जाएगी. हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. 

अन्य बेनिफिट्स की बात की जाए तो फ्री PRBT की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा फ्री EROS Now एंटरटेनमेंट सर्विस दी जाएगी. यह प्लान फिलहाल जम्मू-कश्मीर के यूजर्स को ही दिया जा रहा है. 

BSNL के 2399 रुपये के प्लान की डिटेल्स: यह प्लान यूपी ईस्ट के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी उपलब्ध है. इसकी वैधता 395 दिन की है. इसमें लोकल और एसटीडी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके साथ ही हर दिन 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है जिसके खत्म होने के बाद 40 kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दी जाएगी. हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी.