share--v1

Viral Video: लड़की बन गर्ल्स हॉस्टल में घुसा लड़का, सबने मिलकर कूट दिया

Viral Video: लड़का लड़की बनकर गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया, लेकिन वो पकड़ा गया. इसके बाद जो हुआ वो वायरल है. लोग इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: छात्रावास जीवन किसी भी व्यक्ति के लिए यादगार होता है. उस दौरान हम जो यादें बनाते हैं, जो दोस्त बनाते हैं, वे कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिन्हें कोई व्यक्ति जीवन भर याद रखता है. एक-दूसरे के साथ मज़ाक करने से लेकर हॉस्टल से चुपचाप बाहर निकलने या देर रात नाश्ता पकाने तक, हर हॉस्टलर के पास बताने के लिए अपनी-अपनी कहानियां होती हैं. अब एक ऐसी घटना सुर्खियों में आई है जिसमें एक लड़का लड़की बनकर लड़कियों के हॉस्टल में घुस गया. 

उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह  पकड़ लिया गया. पकड़े जाने के बाद हॉस्टल के अधिकारियों द्वारा उसकी पिटाई की गई. घटना का एक वीडियो अब वायरल हो गया है. एक्स पर वीडियो वायरल हो रहा है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि कॉलेज के अधिकारियों और उसके पीछे एक लड़के ने लड़की का रूप धारण किया और लड़कियों के हॉस्टल में घुस गया और पकड़ा गया.

वीडियो में हॉस्टल अधिकारियों को अन्य छात्रों के सामने लड़के की पिटाई करते देखा जा सकता है. घटना की तारीख और स्थान की पुष्टि नहीं की जा सकी है. वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद वायरल है. लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ऐसी शर्मनाक हरकतें करके वे आखिर क्या साबित करना चाहते हैं." एक अन्य ने मजाक करते हुए लिखा, “औरत बनने का शौक है, औरत बनने का शौक है.” एक व्यक्ति ने कहा, "पुरुष प्रतिभाशाली होते हैं." एक यूजर ने यह भी कहा कि जीएफ का चक्कर बाबू भैया."

Also Read