share--v1

Watch: किस के बदले सांप ने शख्स को किया Kiss, Viral है खतरनाक Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सांप को किस करता तो उल्टा सांप उसे किस कर लेता है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि सांप को जो भी मारता है, वह उसकी फोटो खींच लेता है और बाद में बदला लेता है. इस कहावत को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और ग्राफिक्स वायरल होते रहते हैं. हमें भी सांप से जुड़ा हुआ एक वायरल वीडियो मिला है जो बहुत ही खतरनाक है. इस वीडियो में एक शख्स सांप को किस करना चाह रहा था तभी सांप ने जो जवाब दिया उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

22 सेकेंड के इस वीडियो में आपको उस डर का एहसास हो जाएगा, जिस डर के बारे में हम आपको बताना चाहते हैं.

दरअसल, काली शर्ट पहने एक युवक एक सांप को हाथ से पकड़कर उसे किस कर रहा था तभी सांप ने अपना विकराल रूप दिखाते हुए डंक मार दिया. जैसे ही सांप डंक मारता है शख्स के होश उड़ जाते हैं. वहां खड़े लोगों के मन में डर होता है कि कहीं सांप के डंक से लड़के की जान न निकल जाए.

आप भी देखें सांप के किस वाला खतरनाक वीडियो

वीडियो में यह पता नहीं चल पाता है कि आगे क्या हुआ होगा. लेकिन सांप के डंक मारने के बाद जिस तरह से वह खड़ा होता है उससे लग रहा है कि लड़के को सांप के डंक का असर नहीं हुआ. ऐसा प्रतीत होता है कि उसने सांप के डंक मारने से पहले ही अपने को उससे दूर कर लिया था.

सोशल मीडिया पर जनता कर रही कमेंट

सोशल मीडिया पर सांप से प्यार और उल्टा सांप का प्यार पाने वाला ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग दिलभर कर मजेदार-मजेदार कमेंट कर रहे हैं.  

इस वीडियो में एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि सांप को किस किया तो सांप ने उल्टा किस कर लिया. यानी प्यार के बदले सांप ने प्यार दिया. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भाई बंदे के साथ क्या हुआ होगा.

Also Read