menu-icon
India Daily
share--v1

रशियन लड़की पर फिदा हुआ एयरपोर्ट ऑफीसर, पास पर लिख दिया फोन नंबर, अब भड़का बवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रूसी कंटेंट क्रिएटर लड़की को पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारी ने अपना नंबर देकर कॉल करने को बोला.

auth-image
India Daily Live
russia

नई दिल्ली: आजकल अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो आपने एक वीडियो जरूर देखा होगा जिसमे रूसी कंटेंट क्रिएटर लड़की को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक ऑफिसर ने अपना नंबर लिखकर दिया. अगर आपने इस वीडियो को नहीं देखा है तो हम आपको इसकी पूरी कहानी से रूबरू कराते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रूसी कंटेंट क्रिएटर लड़की को पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारी ने अपना नंबर देकर कॉल करने को बोला. इस बात की जानकारी खुद उस लड़की ने दिया. रूसी content creator ने वीडियो शेयर कर बताया कि आईजीआई एयरपोर्ट पर एक पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारी ने उन्हें अपना फोन नंबर दिया.

इस रूसी content creator का नाम डिनारा है जो कि एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर है. वीडियो में लड़की ने बताया कि अधिकारी ने उसके बोर्डिंग पास पर अपना मोबाइल नंबर लिखा और कहा कि अगली बार जब वह भारत आएं तो उन्हें कॉल कर लें. 

वीडियो शेयर करते हुए डिनारा ने अपने फॉलोवर्स से पूछा कि क्या ऑफिसर का ये बर्ताव ठीक था. अब रूसी कंटेंट क्रिएटर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उस अधिकारी की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप उस वक्त ड्यूटी पर थे और आपको ऐसा करना बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है. वहीं दूसरे ने लिखा इस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और उसको उसी जॉब से निकाल देना चाहिए.

डिनारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती है. डिनारा को 80,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. डिनारा को ट्रैवल करना, व्लॉग शूट करना काफी पसंद है, इसी कारण वह अक्सर भारत आया करती हैं. डिनारा ने बताया कि उनको भारत काफी पसंद है.