share--v1

लंदन की सड़कों पर 'पहला नशा, पहला खुमार', दिल छूने वाला वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लंदन की सड़क पर बैठकर एक भारतीय युवक गाना गाते दिख रहा है.

auth-image
Gyanendra Tiwari

नई दिल्ली. हुनर को दिखाने का सोशल मीडिया सबसे बेस्ट माध्यम बनता जा रहा है. आजकल सोशल मीडिया के जरिए लोग अपने हुनर को दुनिया के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं. अगर आप अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए कोई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं तो उसे वायरल होने में कुछ ही मिनट का समय लगता है. हुनर का एक ऐसा ही वीडियो लंदन की सड़कों का वायरल हो रहा है. एक भारतीय लड़के ने विदेशी सरजमीं पर इतना प्यारा गाना गाया कि उसके आस पास से गुजरने वाले सभी भारतीय रुक कर उसका गाना सुनने लगे.

यह भी पढ़ें-  उफनती नदी को पार कर बन रहे थे खतरों के खिलाड़ी, पुलिस ने पकड़कर ऐसे लगाई क्लास

vish.music नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में लिखा है कि यह लंदन के ऑक्सफोर्ड की स्ट्रीट का है. वीडियो में एक नव युवा सड़क पर बैठा हुआ दिख रहा है. उसके हाथ में माइक है. लड़के ने बहुत ही सुंदर गाना गाया है. अगर आप भी वीडियो देखेंगे तो आपको भी बहुत पसंद आएगा.

लड़का, पहला नशा पहला खुमार गाना गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में गाना इतना प्यारा गाया जा रहा है कि वहां मौजूद सिर्फ भारतीय ही नहीं विदेशी भी बैठकर इसका आनंद ले रहे हैं. लड़का सड़क पर बैठकर मस्ती भरे अंदाज में सुर से सुर मिलाकर लाजवाब गाना गा रहा है. बीच में वो सुन रहे लोगों से भी गाने के लिए कहता है, लोग उसके सुर से सुर मिलाते दिखे.

आप भी देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है. वीडियो देखकर लोग अच्छे-अच्छे कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ओह प्यारी आवाज, अगली बार फिर मिलेंगे कहीं. एक यूजर ने लिखा ये गाना मेरे प्ले लिस्ट में शामिल है.

साल 1991 में आई फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का यह गाना आज भी लोगों की जुबा पे रहता है. इसे उदित नारायण और साधना सरगम ने गाया है.

यह भी पढ़ें- Zoo में मगरमच्छ ने महिला कीपर का हाथ जकड़ पिंजड़े में खींचा, ये खौफनाक वीडियो देख सहम जाएंगे आप