menu-icon
India Daily
share--v1

बालों को कलर करने के लिए लड़की ने किया ऐसा काम कि लोग हो गए हैरान, बोले लगा लो फेवीक्विक, Video Viral

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपने बालों को कलर करने का ऐसा तरीका अपनाया कि जिसको लेकर लोग भी हैरान हो गए. यह वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live
viral
Courtesy: instagram/misssumanyt

सोशल मीडिया पर डेली कोई न कोई वीडियो ट्रेंड होता ही रहता है. वहीं, लोग ब्यूटी हैक्स के नाम पर भी कई तरीके के हैक्स अपनाते हैं. कई लोग दूसरों की वीडियो को देखकर वैसा ही करने लगते हैं और अपना नुकसान करा लेते हैं. 

इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुमन नाम की एक कंटेंट क्रिएटर ने अपने फॉलोवर्स के सामने एक ब्यूटी हैक्स को फॉलो किया है. इस वीडियो में सुमन अपने बालों को रंगने के लिए चॉकलेट आइसक्रीम लगा रही हैं. सुमन ने बताया कि यह हैक उसके किसी फॉलोवर ने उसे ट्राई करने के लिए भेजा था. 

वीडियो को देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो गए. इस वीडियो में सुमन तीन चॉकलेट आइसक्रीम लेती है और उन्हें अपने बालों के निचले सिरे में लगाती है. इस दौरान सुमन बताती हैं कि उनके किसी फॉलोवर्स ने यह वीडियो उनके साथ साझा किया तो उनको इसे आजमाने के इच्छा हुई थी. वीडियो के दूसरे भाग में 20 मिनट बाद सुमन आइसक्रीम लगे बालों को धोती हैं. इसके बाद उनको पता चलता है कि उनके बाल जस के तस हैं. उनमें कोई भी फर्क नहीं पड़ा है. 

यूजर्स ने बनाया मजाक

कई यूजर्स ने सुमन का मजाक भी बनाया है. कुछ ने खाने के चीजों को बर्बाद करने का आरोप भी सुमन पर लगाया है. एक यूजर ने व्यंग करते हुए कहा कि अगली बार च्यूइंगम को ट्राई करना. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है कि फेविक्विक से ट्राई करना.