menu-icon
India Daily
share--v1

पिंजरे में जाकर की पालतू शेर को हाथ लगाने की हिमाकत, फिर जो हुआ खुद ही देख लीजिए

शेर अपने पिंजरे में कैद था और सोने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसके मालिक ने उस पर हाथ फेरने की हिमाकत कर दी. इसके बाद शेर ने अपना वो रूप दिखा दिया जिसके लिए वह जाना जाता है.

auth-image
India Daily Live
Lion attack

शेर चाहे पिंचरे में हो या जंगल में. शेर आखिर शेर की होता है. कई लोगों को शेर पालने का शौक होता है लेकिन वे इस बात को भूल जाते हैं शेर एक खूंखार जानवर है और उसकी प्रवृत्ति हिंसक होती है. वह जब चाहे किसी पर भी हमला कर सकता है.

एक शेर पालने वाले शख्स ने ऐसी ही एक गलती कर दी, जिसके बाद शेर ने उसका जो हश्र किया वह दिल दहला देने वाला था. शख्स के साथ जो हुआ यकीन मानिए इसके बाद वह कभी भी अपने पालतू शेर को छूने की तो छोड़िए उसके पास भटकने की भी कोशिश नहीं करेगी. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स शेर के पिंजरे में जाकर उस शेर को छूने की कोशिश करता है. बताया जा रहा है कि वह शख्स उस शेर का मालिक था. जैसे ही वह शेर को छूता है शेर खड़ा हो जाता है और और अपने मालिक पर ही हमला कर देता है. शेर के हमले से उसके मालिक की पैंट गीली हो जाती है और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. शुक्र हो शेर के हैंडलर का जो उस वक्त पिंजरे में मौजूद था. शेर को संभालने वाला वह शख्स तुरंत उस शेर को काबू में कर लेता है अन्यथा आज शेर का मालिक हमारे बीच जिंदा नहीं होता. हैंडलर के शेर को काबू करने के बाद शेर का मालिक तुरंत गोली की रफ्तार से पिंजरे से बाहर निकल जाता है.  

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- यकीनन एक बार तो इस शख्स की आत्मा यमराज के पास पहुंच गई होगी.