menu-icon
India Daily
share--v1

'शहजादे का एक वीडियो देखा है... कांग्रेस मुसलमानों को आरक्षण देगी', झारग्राम में राहुल गांधी पर बरसे पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी का हक छीनकर मुसलमानों को आरक्षण का लाभ देना चाहती है. कांग्रेस के नेता 100% सांप्रदायिक हैं. उन्होंने कहा कि टीएमसी अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए सारी हदें पार कर रही है...लेकिन बंगाल के लोग राम कृष्ण मिशन और हमारे संतों का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

auth-image
India Daily Live
PM Modi lashed out at Rahul Gandhi Mamata Banerjee

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम में राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के शहजादे का एक वीडियो देखा है. 11-12 साल पुराने इस वीडियो में कांग्रेस के शहजादे खुलेआम कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों को आरक्षण देगी. 

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ तब के पीएम मनमोहन सिंह का बार-बार ये कहना कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है और दूसरी तरफ तब रिमोट कंट्रोल से सरकार चला रहे शहजादे का ताल ठोककर ये कहना कि कांग्रेस मुसलमानों को आरक्षण देगी. यही कांग्रेस की सच्चाई है, जिसे कांग्रेस और उसके इकोसिस्टम ने बरसों तक देशवासियों के सामने नहीं आने दिया. 

पीएम मोदी बोले- पहले पस्त थे, अब परास्त हो चुके, 4 जून को नहीं दिखेंगे

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पांचवें चरण का मतदान लगभग पूरा होने को है. बंगाल में टीएमसी और इंडी गठबंधन पहले पस्त थे, पांचवें चरण में ये परास्त हो चुके हैं. 4 जून को ये समाप्त होते दिखाई देंगे. इंडी गठबंधन के बिखरने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. कांग्रेस डूब चुका जहाज है और टीएमसी के जहाज में भी छेद हो चुका है. ये लोग एक-दूसरे की सवारी कर लें, फिर भी डूबना तो तय है.

देश भूला नहीं है, जब दुनिया तेजी से विकास कर रही थी, तब कांग्रेस सरकार घोटालों के कीर्तिमान गढ़ रही थी. दुनिया के देश हर पल आगे बढ़ रहे थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी युवा पीढ़ी को पीछे धकेल रही थी. 

प्रधानमंत्री बोले- 60 साल तक ये गरीबी हटाओ का नारा लगाते रहे

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 60 साल तक ये लोग गरीबी हटाओ का नारा लगाते रहे, देश जानता है, ये मोदी है...

जिसने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया.
जिसने देश के 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकाला.
जिसने दशकों पुरानी समस्याओं का समाधान किया. कश्मीर से धारा-370 हटा, वहां आतंकवाद अब अपनी आखिरी सांस ले रहा है.
पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिला, नक्सलवाद की कमर टूटी, भ्रष्टाचार पर लगाम लगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक ओर केंद्र में मोदी की रिपोर्ट कार्ड सरकार है, दूसरी ओर बंगाल में TMC की रेट कार्ड सरकार है. TMC ने बंगाल में हर नौकरी का रेट कार्ड लगा रखा है. पैसा दो... नौकरी लो! उन्होंने कहा कि मौजूदा चुनावों में INDI गठबंधन की बुरी तरह से हार हो रही है. 4 जून को ये 'खत्म' हो जाएगा. INDI गठबंधन के विघटन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. भारत को पीछे धकेलने वालों को भारत ने नकार दिया है.

टीएमसी से बंगाल के लोगों और बंगाल की पहचान को खतरा: प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि 60 साल से अधिक समय तक कांग्रेस पार्टी 'गरीबी हटाओ' का नारा लगाती रही, लेकिन भारत को दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि मोदी ही थे, जिन्होंने देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला. उन्होंने कहा कि TMC से बंगाल के लोगों को भी खतरा है, बंगाल की पहचान को भी खतरा है. आज पूरा देश बंगाल को लेकर चिंतित है. 

उन्होंने कहा कि बंगाल में आए दिन हिंसा होती है, BJP के कार्यकर्ताओं को मारा जाता है. ये लोग (टीएमसी) घुसपैठियों को बुला-बुला कर बसा रहे हैं. सीमावर्ती इलाकों में बंगाल के लोगों की आबादी घट रही हैं. घुसपैठिये यहां आकर हमारे दलित, पिछड़े, आदिवासियों की जमीन पर कब्जा करते हैं. टीएमसी-कांग्रेस मिलकर घुसपैठियों के कब्जे को कानूनी बनाना चाहती हैं.