share--v1

Iphone 15 को टक्कर देने के लिए Samsung उतारने वाला है ये धांसू फोन, फीचर सुन उड़ जाएंगे होश

Samsung Galaxy S23 FE 5G: देश में शुक्रवार से ही Apple ने IPhone 15 की नई सीरीज की ब्रिकी शुरू की है. इसी के साथ ही अब Samsung ने भी IPhone को टक्कर देने के लिए Galaxy की नई सीरीज उतारने की तैयारी कर रही है.

auth-image
Suraj Tiwari
Last Updated : 22 September 2023, 11:39 PM IST
फॉलो करें:

Samsung Galaxy S23 FE 5G: देश में शुक्रवार से ही Apple ने IPhone 15 की नई सीरीज की ब्रिकी शुरू की है. इसी के साथ ही अब Samsung ने भी IPhone को टक्कर देने के लिए Galaxy की नई सीरीज उतारने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि S सीरीज वाली  Galaxy मोबाइल S23 FE 5G इस महीने के अंत में लॉन्च होने की संभावना बताई जा रही है.

इस महीने के अंत तक हो सकता है लॉन्च

सैमसंग ने अपने Galaxy S सीरीज के नए मोबाइल को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. कंपनी ने इसको लेकर अपने सोशल मीडिया से एक टीजर शेयर किया है. जिसमें कंपनी ने नए सैमसंग गैलेक्सी S23 FE 5G लॉन्च के बारे में संकेत दिए है. ये स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद अमेजन पर उपलब्ध होगी. जिसको लोग आराम से खरीद सकेंगे.

इन सुविधाओं से होगा लैस

यह स्मार्टफोन Exynos 2200 SoC प्रोसेसर से लैस होगा. साथ ही ऐसी संभावना है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC Galaxy S23 FE 5G के यूएस वेरिएंट को पावर दे सकता है. बताया जा रहा है कि इस महीने के अंत में यह फोन लॉन्च हो सकता है. वहीं  Galaxy S23 FE 5G के खूबी की बात करें तो इस डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज सैमसंग की भारत वेबसाइट पर पहले से ही लाइव है. फैन एडिशन फोन के प्रीमियम  Galaxy S23 सीरीज जैसी डिजाइन होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Galaxy S23 मोबाइल में 4,500 MAh की बैटरी है और यह 25W पर वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है. एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी S23 FE के 8GB+128GB और 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत भारत में 54,999 रुपये और 59,999 रुपये हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- 14 साल के भारतीय लड़के ने तैयार किया 67 भाषाओ में काम करने वाला ChatGPT जैसा AI, जानें कहां और किसने किया ये दावा