menu-icon
India Daily
share--v1

Tranding: इस महिला ने फ्लैटमेट खोजने के लिए निकाला नायाब तरीका, जुगाड़ जान सभी हुए हैरान

Tranding News: बड़े शहरों में फ्लैटमेंट खोजना बड़ा काम माना जाता है. इसी बीच एक अनोखा मामला सामने आ रहा जिसको देखकर हर कोई हैरान हैं.

auth-image
India Daily Live
trending

Tranding News: आम तौर पर बड़े शहरों में सिंगल रहने वाले लोगों के लिए फ्लैटमेट ढूंढना किसी बड़े टास्क से कम नहीं होता है. क्योंकि उनके साथ रहने के लिए हर कोई तैयार नहीं होता है. लेकिन इंटरनेट की दुनिया को इसी लिए बहुत बेहतर माना जाता है. कब कौन सा काम को आसान कर दे किसी को पता नहीं होता.

अब इस महिला को ही देख लीजिए. इसने अपने फ्लैटमेट खोजने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली और बस उसको फ्लैटमेट मिल गई. जिसके बाद उसका ये जुगाड़ खूब वायरल हो रहा है. 

बेंगलुरु का है मामला

लोगों से खचाखच भरे बेंगलुरु शहर में बहुत से लोग नौकरी करने के लिए रहते हैं. इस दौरान जब भी किसी को कोई भी काम होता है तो लोग वेबसाइट और ऐप के माध्यम से सहायता लेते हैं. इसमें लोगों को घर खोजने से लेकर अन्य जरूरी चिज बड़े आराम से मिल जाती है. लेकिन फिर भी इस स्थिति में फ्लैटमेट खोजना बहुत चुनौतीपूर्ण काम होता है. लेकिन उदिशा दुबे नाम की इस महिला ने अपने फ्लैटमेट के लिए बेहतरीन जुगाड़ अपनाया है.

पूरी जानकरी X पर की शेयर

उदिशा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर 2 BHK फ्लैट के लिए पोस्ट किया कि फ़्लैटमेट अलर्ट के लिए जानकारी, दोस्तों, मैं कोरमंगला के 8वें ब्लॉक में अपने 2बीएचके के लिए एक महिला फ्लैटमेट की तलाश कर रही हूं, जो डीवाईयू आर्ट कैफे से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है. इसके साथ ही उसने इसका किराया भी बता रखा है. इस पोस्ट को देखने के बाद बहुत से यूजर इसकी तारीफ कर रहे हैं.