menu-icon
India Daily
share--v1

आखिर क्या है हाथी की खिचड़ी जिसकी दीवानगी सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखें अनंत अंबानी के खिलाने का Video

Trending Video: भारत के मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की प्री-वेडिंग से पहले वनतारा प्रोजेक्ट के दौरान कुछ ऐसा वीडियो सामने आया. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

auth-image
India Daily Live
trending Video

Trending Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सुर्खियों में बनी हुई है. देश दुनिया के तमाम दिग्गज सेलिब्रिटी का जमावड़ा गुजरात के जामनगर में लगा हुआ था. फिल्मी दुनिया से लेकर स्पोर्ट्स और बिजनेसमैन जैसे तमाम दिग्गजों की भीड़ लगी. इसके पहले कुछ मीडिया वालों ने अनंत अंबानी का इंटव्यू लिया. टीवी जर्नलिस्ट ने भी बात चीत की.

अनंत अंबानी का ड्रीम प्रोजक्ट है वनतारा 

जर्नलिस्ट ने अनंत अंबानी द्वारा बनवाए गए ड्रीम प्रोजक्ट वनतारा को लेकर कई सवाल-जवाब किए. इसी बीच जर्नलिस्ट हाथियों के पास पहुंच गए. जहां हाथियों के लिए खिचड़ी तैयार की जा रही थी. जर्नलिस्ट को भी अनंत ने खिचड़ी के बारे में बताया, अनंत खिचड़ी बना भी रहे थे. जर्नलिस्ट खिचड़ी को चखे तो उन्होंने कहा कि, 'मैनें जो खिचड़ी लंच में खाई थी उससे अच्छी तो ये हाथी की खिचड़ी है.' जिसके बाद तो मानों सोशल मीडिया पर इस जर्नलिस्ट की खिचाई लोगों ने शुरू कर दी.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा शेयर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShyamMeeraSingh नाम के यूजर ने इसको लेकर वीडियो शेयर किया. जिसको अभी 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं बहुत से लोग इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.