menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: प्री वेडिंग सेरेमनी के स्टेज पर अनंत अंबानी ने सलमान खान के साथ ये क्या किया!

Trending Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अनंत सलमान खान के साथ डांस कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
trending

Trending Video: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग सेरेमनी आयोजित हुई. अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ प्री वेडिंग सेरेमनी हाल ही में हुई है. जिसमें दुनिया भर के तमाम सेलिब्रिटियों का जमावड़ा लगा हुआ था.

बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक और बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी प्री वेडिंग पार्टी में नजर आए थे. इसी बीच अनंत अंबानी के डांस का कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो डांस करते हुए ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

सलमान खान के साथ अनंत ने किया डांस

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग के दौरान बॉलीवुड के तमाम एक्टर-एक्ट्रेस नजर आए. पार्टी में बहुत से एक्टर-एक्ट्रेस ड्रांस किए. तीनों खान एक साथ पार्टी में डांस किए. शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों नाटू-नाटू पर डांस कर रहे थे.

इसी बीच सलमान फिर अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे. कि पीछे से अनंत अंबानी भी वहां पहुंच गए और वो भी पार्टी में इज्वॉय करने लगे. हालांकि अनंत अंबानी ने जिस अंदाज में सलमान खान को पकड़ा उस तरीके को देखकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उसी स्टेज पर शाहरुख खान में डांस करते नजर आ रहे हैं.

एक्स पर किया गया शेयर

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Rolex__47 नाम के यूजर ने शेयर किया गया है. जिसको 4 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.