share--v1

Viral: बोर्ड परीक्षा में स्टूडेट का लिखा हो गया वायरल, वजह जान टीचर भी हैरान

Trending News: बिहार बोर्ड परीक्षा में स्टूडेंट्स द्वारा कॉपी में कुछ अलग कहानी लिखी गई है. साथ ही शिक्षक से निवेदन किया गया है कि अच्छा नंबर देकर पास कर दिया जाए.

auth-image
India Daily Live

Trending News: देश के कई राज्यों में इस समय बोर्ड की परीक्षा हो रही है तो वहीं बहुत से राज्यों में बोर्ड परीक्षा समाप्त हो गई है. वहां अब कापियां चेक होने लगी है.

इसी तरह कुछ बिहार में हो रहा है. बिहार बोर्ड की परीक्षा खत्म होने के बाद अब कॉपी चेक होने लगी है. इसी में कक्षा 12वीं की एक छात्रा की कॉपी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उसने टीचर से भावुक अपील की है.

पापा की हो गई मृत्यु इस वजह से नहीं हुई पढ़ाई

आपने इस तरह की बहुत सी कहानी सुनी होंगी कि बहुत से स्टूडेंट अपनी कॉपी में पास होने के लिए कुछ न कुछ बहाना बना देते हैं. हालांकि इसी बीच बिहार बोर्ड से एक ऐसी कॉपी सामने आई है जिसमें एक छात्रा अपने पिता की मृत्यु की बात कर रही है.

वायरल हो रहे पोस्ट में देखा जा सकता है कि छात्रा ने लिखा है कि मेरे पापा की मृत्यु हुए अभी 10 दिन ही हुए हैं और मेरी तबीयत भी ठीक नहीं चल रही है. इसी वजह से कुछ भी पढ़ाई नहीं हो पाई है. फिर भी मैं परीक्षा देने आई हूं. प्लीज मुझे पास कर दें.

Board exam trending, Bihar
Board exam trending, Bihar

सर में लगी चोट, प्लीज दे दीजिए अच्छे मार्क्स

वहीं एक और स्टूडेंट की कॉपी खूब वायरल हो रही है जिसमें उसने लिखा है कि मेरे सर पर गंभीर चोट लगी है. जिसके वजह से मैं पढ़ नहीं पाई हूं. मुझे ऐसी उम्मीद है कि आप इस बात को जानकर मुझे अच्छे नंबर देंगे. ताकि मैं साहसी लड़की बनूंगी. 

Board exam trending, Bihar
Board exam trending, Bihar

आगे से करुंगी मन लगाके पढ़ाई

इसके साथ ही वायरल होने वाले दोनों स्टूडेंटों ने टीचर्स को विश्वास दिलाया कि वो दोनों आगे से मन लगाकर पढ़ाई करेंगी. बस इस बार उनको पास कर दिया जाए. 

Also Read

First Published : 05 March 2024, 07:43 PM IST