share--v1

Watch Viral Video: नहर में फंसे बच्चे को निकालने में की मदद तो हथिनी ने हाथ जोड़ किया थैंक्यू, वायरल हुआ वीडियो

Watch Viral Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

auth-image
India Daily Live

Watch Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, एक नहर में हाथी का बच्चा फस गया था जिसे जंगल के अधिकारियों ने निकाला. इसके बाद हाथी के बच्चे की मां ने अधिकारियों का हाथ जोड़कर थैंक्यू किया. वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.

दरअसल, तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के पोलाची में हाथी का बच्चा फिसलकर नहर में गिर गया था. हथिनी ने अपने बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हुई. नहर में पानी का बहाव बहुत तेज था. इस कारण बच्चा बाहर नहीं आ सका.

इसके बाद वन विभाग की टीम ने वहां पहुंचकर हाथी के बच्चे को बाहर निकाला. बच्चे को उसकी मां तक छोड़ा. इसके बाद हथिनी ने वन अधिकारियों को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया. आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आपका दिल पसीज जाएगा.

आप भी देंखे वीडियो

IAS Supriya Sahu ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वो तमिलनाडु सरकार में अपर मुख्य सचिव पर्यावरण जलवायु परिवर्तन एवं वन (Addl Chief Secretary Environment Climate Change & Forests) के रूप में कार्यरत हैं.


उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारा दिल यह देखकर खुशी से भर गया जब हथिनी के बच्चे को हमारे फॉरेस्टर ने  उसे सुरक्षित बाहर निकाल उसकी मां से मिलवाया तो मां ने सूंड हिलाकर धन्यवाद दिया. यह सीन देखकर हमारा दिल खुशी से पिघल गया.

इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को अब तक 67 हजार लोग देख चुके हैं और करीब 300 लोग शेयर भी कर चुके हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग देखकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही अच्छा काम. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि वन विभाग की पूरी टीम को बधाई.  

Also Read